जमाई राजा 2.0 स्ट्रीम होने से पहले बप्पा के दरबार में पहुंचे रवि और निया
जमाई राजा 2.0 स्ट्रीम होने से पहले बप्पा के दरबार में पहुंचे रवि और निया
Share:

पॉपुलर टीवी एक्टर रवि दुबे और निया शर्मा को आप जल्द ही शो जमाई राजा में देखने वाले हैं. जी हाँ, जल्द ही इस शो का रीबूट वर्जन आने वाला है जिसे लेकर सभी एक्साइटेड हैं. ऐसे में जमाई राजा 2.0 जी-5 पर 10 सितंबर को प्रीमियर हो गया है और इस शो का पहला एपिसोड लोगों को शानदार लगा है. ऐसे में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने शो के स्ट्रीम होने से पहले निया और रवि मुंबई के फेमस लाल बागचा राजा के मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे, जहाँ की तस्वीरें हाल ही में सामने आ गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मंदिर की तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निया और रवि बप्पा के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इन फोटोज को शेयर कर निया ने कैप्शन दिया, 'लाल बागचा राजा के दरबार में जमाई राजा 2.0 की पूरी टीम की तरफ से आशीर्वाद लेते हुए.' आप सभी को बता दें कि जमाई राजा 2.0 में रवि दुबे और निया शर्मा के बीच कई बोल्ड सीन भी दिखाई देने वाले हैं. वहीं इसमें निया और रवि के कई किसिंग सीन भी हैं जिन्हे करने से रवि कतरा रहे थे.

जी हाँ, इस शो के लिए रवि ने निया शर्मा संग पहली बार ऑनस्क्रीन किसिंग सीन दिया है और रवि ने पहले किसिंग सीन करने से मना कर दिया था, लेकिन बाद में उनकी वाइफ सरगुन मेहता ने उन्हें किसिंग सीन देने के लिए मना लिया था. बात करें जमाई राजा शो की तो इस शो के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और उस शो में निया और रवि के बीच की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग काफी मजेदार थी. जो इस बार भी शानदार है.

टीवी की ​दुनिया का 'कश्मीरा शाह' है जाना-माना नाम, अब फैंस के लिए करने वाली है ये नया काम

कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थी रति पांडेय, शो के लिए पहन चुकीं हैं 20 किलो की ज्वैलरी

KBC 11 : हिमांशु ने दिया सही जवाब, क्या मिलने वाला है पहला करोड़पति?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -