निया शर्मा को नहीं मिल रहा है काम, बोली- रोजाना यह ख्याल आ ही जाता है कि...

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा को अंतिम बार वर्ष 2020 में ऑनस्क्रीन देखा गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में निया से टेलीविज़न पर नजर न आने का कारण पूछा गया। इसपर निया ने कहा कि सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि मेरे पास काम क्यों नहीं आ रहा है। मैं जानबूझकर टेलीविज़न से दूर नहीं हूं। इस वर्ष कोई भी प्रोजेक्ट मेरे पास आया तथा फाइनल नहीं हो पाया है। नहीं जानती कि मेरे समीप काम आखिर आ क्यों नहीं रहा है। कोई मुझे अप्रोच नहीं कर रहा है। 

हालांकि, निया शर्मा ने इस बीच कई म्यूजिक वीडियोज किए हैं, जिन्होंने उन्हें बिजी रखा है। इसके अतिरिक्त निया शर्मा ने हाल ही में नया घर बनवाया है। निया शर्मा बोलती हैं कि मुझे जरा सा काम अजीब महसूस कराता है। जब आपके पास काम नहीं होता है तो आप लो महसूस करने लगते हो। ऐसा नहीं कि मेरे पास काम की कमी है, मगर जब आप लंबे वक़्त तक घर पर बैठ जाते हो तो यह आपके दिमाग में अजीब प्रकार से रिएक्ट करता है। आप सोचने लगते हों कि अब आगे क्या? प्रतिदिन एक बार यह ख्याल आ ही जाता है। 

अजीब ख्याल न आए, इसके लिए निया शर्मा पार्टी करना पसंद करती हैं। निया बोलती हैं कि मैं स्वयं को सकारात्मक रखने का प्रयास करती हूं और स्वयं को समेटती हूं। मैंने लंबे वक़्त में बहुत मेहनत की है, ऐसे में मैं यदि कुछ वक़्त के लिए घर पर बैठी भी हूं तो इसका अर्थ यह नहीं कि मेरे बुरे दिन आ गए हैं। शायद यह सही समय नहीं है कि मेरे पास काम आए। वही निया बोलती हैं कि मैं एक बॉस लेडी बनना चाहती हूं। मैं बड़ी परियोजनाओं पर काम करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मेरा काम बोले। मैं बिजनेस में जाना चाहती हूं तथा एक ऐसी महिला बनना चाहती हूं जो ढेर सारे रूपये कमाए। 

PROMO: कपिल ने खुद को बताया गरीब तो आयुष्मान बोले- 'ऐसी गरीबी भगवान सबको दे'

TVS मोटर कंपनी ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में 3 करोड़ रुपये सौंपे

अब ट्रैनों में भी होगी सुरक्षा और ज्यादा कड़ी, जल्द लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -