येलो साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं निया शर्मा
येलो साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं निया शर्मा
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर से सोशल मिडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में निया यलो साड़ी पहने और चेयर पर बैठी अपनी हॉट अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. यलो साड़ी में निया काफी सेक्सी लग रही हैं जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. इन तस्वीरों के साथ ही वह अपने हॉट अंदाज को दिखाने में भी कामयाब हो रहीं हैं. इस फोटो में निया शर्मा सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. खुले बाल, लाइट मेकअप में निया शर्मा वाकई में सुंदर लग रही हैं. निया की स्माइल के कायल सब है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स घंटों इंतजार करते हैं. फिलहाल तस्वीर शेयर कर निया ने लिखा है Just the tags today! @cashmakeupartistry@maggie_hairstylists1989 Outfit: @kalkifashion Jewellery @curiocottagejewelry Styled by: @saachivj assisted by @nancyshahh

इसमें वह बिंदास दिखाई दे रहीं हैं. निया एक सेक्सी अभिनेत्री हैं और कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं. निया सोशल मीडिया पर अपनी इस तस्वीर के चलते तेजी से पॉपुलर हो रही है. निया की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. उनके फोटो शेयर करते ही लाइक्स और कमेंट लगातार आने लगते हैं और इस फोटो और वीडियो पर भी कई हजार लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. निया अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. फैन्स निया शर्मा के फोटोज का बहुत ही बेसब्री से इंताजार करते हैं.

फिलहाल इस फोटो के कारण निया जमकर पॉपुलर हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. निया ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से की थी और आज वह कई शोज में नजर आने लगी हैं. इन दिनों वह इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं.

नकुल मेहता के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जानकर खुश हो जाएंगे आप

बिग बॉस 12 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -