'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा
'कुमकुम भाग्य' के बाद इस वेब सीरीज में नजर आएँगे मशहूर अभिनेता मिशाल रहेजा
Share:

इन दिनों मशहूर टीवी अभिनेता मिशाल रहेजा को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में अलग-अलग टीवी सीरियल में अपने किरदारों- 'दागी भाऊ' के रूप में 'लागी तुझसे लगन', 'लव स्टोरी' में 'आकाश सहगल' और 'इश्क का रंग सफेद' में 'विप्लव त्रिपाठी' के रूप में काम करने के बाद घर-घर में पहचाने जाने लगे हैं. जी हाँ, वहीँ इन दिनों अभिनेता ज़ी टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' में 'किंग सिंह' के अपने कैरेक्टर के नाम से काफी लोकप्रिय हैं और उन्हें लगातार पसंद किया जा रहा है और अब ऐसी खबरें हैं कि मिशाल जल्द ही एक और नए प्रोजेक्ट का हिस्सा होने जा रहे हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उनका यह प्रोजक्ट कहीं और नहीं बल्कि डेली सोप क्वीन एकता कपूर के बैनर तले होगा. मिली खबरों के अनुसार जिस प्रोजेक्ट का हिस्सा मिशाल होने जा रहे हैं वह प्रोजेक्ट कोई और नहीं बल्कि ऑल्ट बालाजी की आने वाली चर्चित वेब सीरीज 'बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' है.

आप सभी को बता दें कि अभिनेता इस सीरीज के सीजन 1 के आखिर में दिखाई देंगे और उसका कैरेक्टर अधिक स्पष्ट रूप से सीरीज के सीजन 2 में देखा जाएगा. वहीँ आप सभी को बता दें कि यह वेब श्रृंखला लंबे अंतराल के बाद करण सिंह ग्रोवर की वापसी के लिए भी बन रही है वह इस वेब सीरीज से वापसी के लिए तैयार हैं. बताया गया है कि इस सीरीज में उनके साथ सागरिका घाटगे, अयाज़ खान, गौरव गेरा, ररुन महिलानी, अस्मिता बख्शी, सोनाली राउत, महेश शेट्टी, दलजीत कौर, कनन माहेश्वरी नजर आने वाले हैं.

कपिल के शो में लगेगा 90's का तड़का, होगी जमकर मस्ती

शादी के बिना बच्चा पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

आज खेतों में काम करने के लिए मजबूर है टीवी इंडस्ट्री का यह सबसे मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -