कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोल दिया जींस का बटन और फिर...
कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोल दिया जींस का बटन और फिर...
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस के कारण हमेशा ख़बरों में रहती हैं। इस बार भी निया कैमरे के सामने ऑफ शोल्डर बिकिनी स्टाइल टॉप पहनकर आईं। तत्पश्चात, निया ने जो किया उसकी गवाह से बोल्ड फोटोज हैं। निया का ये नया किलर लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। तस्वीरों में निया कैमरे के सामने जींस के बटन खोलकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज देती दिखाई दी।

निया (Nia Sharma) की नई तस्वीरें को देखकर प्रशंसकों के पसीने छूट रहे हैं। निया ने कैमरे के सामने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। ये टॉप बिकिनी स्टाइल का है जो फोटो को देखने में ही आपको समझ में आ जाएगा। इस व्हाइट रिवीलिंग टॉप का गला भी काफी अधिक डीपनेक है। जिसे देखकर लग रहा है कि है निया शर्मा ने इस टॉप को ब्रालेस होकर पहना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही इस टॉप के साथ निया (Nia Sharma) ने ब्लू कलर की लूज डेनिम जींस पहनी है। अपने लुक को और भी अधिक दिलकश बनाने के लिए निया ने जींस के बटन खोल दिए हैं। निया ने इस रिवीलिंग एवं हॉट ऑउटफिट को पहनकर कैमरे के सामने कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर हर प्रकार से अपनी टोन्ड बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है। इतना ही नहीं निया के ये बोल्ड पोज प्रशंसकों को बेकाबू भी कर रहे हैं। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बालों का बन बनाया हुआ है। इसके साथ ही सटल मेकअप और गले में सिल्वर कलर की मोटी चेन पहने हुए दिखाई दे रही हैं। निया का ये लुक इस समय छाया हुआ है।

Zwigato की स्क्रीनिंग पर छाई शहनाज गिल, जानिए वजह

शहनाज गिल ने ऐसा क्या कर दिया कि लोग बोलने लगे 'पंजाब की राखी सावंत'

इंटरनेट पर वायरल हुआ तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो, एक्ट्रेस से ज्यादा चर्चा में छाए उनके भाई प्रतीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -