एनआईए की छापेमारी जारी, शोपियां के कई इलाकों में हो चुकी है कार्रवाई
एनआईए की छापेमारी जारी, शोपियां के कई इलाकों में हो चुकी है कार्रवाई
Share:

 

जम्मू: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने जम्मू कश्मीर में शोपियां के कई इलाकों में छापेमारी कर दी है. वहीं एनआईए की यह कार्रवाई आतंकियों संग पकड़े गए डीएसपी दविंदर सिंह(निलंबित) मामले में हो चुकी है. वहीं दविंदर सिंह और सभी आतंकी इन दिनों रिमांड पर हैं. मामले की जांच एनआईए कर रही है. जंहा इससे पहले 23 जनवरी को निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह मामले में आरोपियों को राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह सहित कुल चार आरोपी न्यायालय के समक्ष ले जाए गए. न्यायालय ने निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह, अन्य तीन आरोपियों को 15 दिन की रिमांड पर भेजा है. वहीं आतंकियों के मददगार जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी दविंदर सिंह की निशानदेही पर एनआईए की दो टीमों ने श्रीनगर के इंदिरा नगर, नौगाम व अन्य जगहों पर छापा मारा था. 

इस कार्रवाई के दौरान कुछ अहम दस्तावेज और अन्य सामग्री बरामद हुई: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसमें एक स्थानीय डॉक्टर का घर भी शामिल है. इस कार्रवाई के दौरान कुछ अहम दस्तावेज और अन्य सामग्री बरामद हुई हैं. उधर, इस मामले में एक अन्य व्यक्ति इरफना मुश्ताक को गिरफ्तार किया गया. यह डीएसपी के साथ गिरफ्तार किए गए एक आतंकी का परिजन था.
 
आपकी जानकरी के लिए हुमा पको बता दें कि एनआईए की टीम ने जिस डॉक्टर के घर पर दबिश दी है उसके बारे में बताया जाता है कि दविंदर ने आतंकी नवीद बाबू को कुछ दिनों के लिए वहां पनाह मुहैया कराई थी. छापेमारी के बाद एनआईए के आला अधिकारियों की एक टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई. बता दें कि डीएसपी की गिरफ्तारी के बाद जांच एजेसियों को उसके इंदिरा नगर स्थित घर से 10 लाख रुपये कैश, एक एके 47 राइफल और दो पिस्टल बरामद की गई थी.

सीएम योगी ने किया 'मुख्यमंत्री आरोग्य योजना' का शुभारम्भ, यूपी के प्रत्येक जिले में होगा मेडिकल कॉलेज

मप्र पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा बड़ा वाहन चोर गैंग, 41 गाड़ियां बरामद

उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता पर एसिड अटैक, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -