उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता पर एसिड अटैक, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप
उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता पर एसिड अटैक, परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप
Share:

हापुड़: उत्तर प्रदेश में उन्नाव रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना अभी भी लोगों के दिल से नहीं निकली है, वहीं इस बीच पश्चिमी यूपी के हापुड़ से रेप पीड़िता पर एसिड फेंकने की घटना सामने आई है. यह मामला जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. आरोप है कि नाबालिग रेप पीड़िता पर एसिड फेंका गया. पीड़ित परिवार ने आरोपियों पर मारपीट करने का भी इल्जाम लगाया है. 

पीड़िता के परिवार ने आरोपियों पर 376 के मामले में फैसले का दबाव डालने का इल्जाम लगाया है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में एडमिट करवा कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 2 सितंबर 2019 को गांव के युवक दिलशाद ने पड़ोस की रहने वाली नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी दिलशाद को जेल में डाल दिया था. 

आरोपी दिलशाद अभी भी जेल में कैद है और इसी केस में आने वाली 7 तारीख को अदालत में पीड़िता की गवाही है. पीड़ित परिवार ने बताया है कि मामले को लेकर निरंतर फैसले के लिए दबाव बनाया जा रहा था, इंकार करने पर आज मारपीट व तेजाब से हमला किया गया. जिससे पीड़िता का एक पांव बुरी तरह झुलस गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो भारी फोर्स घटनास्थल पर पहुंचा और पीड़िता को अस्पताल भेजा गया.

नितीश राज में अपराधी बेख़ौफ़, पिस्तौल के बल पर सरेआम मचाई लूट

मुस्लिम की इस प्रथा ने ली 12 साल की एक मासूम बच्ची की जान

श्रीनगर में आतंकी हमला, लोगों में दहशत का मौहोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -