मप्र पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा बड़ा वाहन चोर गैंग, 41 गाड़ियां बरामद
मप्र पुलिस की बड़ी कामयाबी, पकड़ा बड़ा वाहन चोर गैंग, 41 गाड़ियां बरामद
Share:

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की अफजल पुर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के 9 सदस्यों को अरेस्ट किया है. इनके पास से चोरी किए गए 41 वाहन बरामद हुए हैं, जिनकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए है. यह शातिर अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह वाहनों को चोरी कर उनके पुर्जे अलग-अलग करके बेच देता था. चोरों के इस गिरोह में कुछ दुकानदार और मैकेनिक भी शामिल थे.

पुलिस अभी एक फरार आरोपी को खोज रही है. पुलिस को उम्मीद है कि वाहन चोर गिरोह से पूछताछ में कई अहम् खुलासे होंगे. 31 दिसंबर को मुखबिर की गुप्त सूचना के आधार पर दो संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था. इनके पास से चोरी की बाइक जब्त की गई. पकड़े गए शख्स ने पूछताछ करने पर मंदसौर अदालत परिसर, तहसील दफ्तर परिसर, श्मशान घाट, पशुपतिनाथ मंदिर, रेलवे स्टेशन, सर्किट हाउस, आलोट से एक-एक बाइक और राजस्थान से एक बाइक चोरी करने की बात कबूल की है.

इस मामले में बाइक बरामद करने के साथ सादिक मैकेनिक को भी दबोच लिया है. मैकेनिक राजेंद्र मोटरसाइकिल को काट कर अलग-अलग जगहों पर भेज कर चोरी में सहायता करता था. आरोपी के पास से एक बाइक का कटा हुआ चेचिस मिला है. एक अन्य आरोपी अनोखी लाल पिता रामनारायण तेली निवासी चावल के पास से एक बाइक जब्त की गई है.

Indian Railways: 49 पैसे का ट्रेवल इंश्योरेंस लेने पर, मिल सकता है बड़ा फायदा

टैक्स छूट का लाभ मिलेगा इन स्कीम्स पर, सीतारमण ने किया स्पष्ट

Budget 2020: बजट पेश करने से पहले रेवेन्यू बढ़ाने के लिए करना पड़ता है यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -