राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को टेरर फंडिंग मामले और हाल ही में नागरिकों की हत्या के मामले में कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की. पुलिस सूत्रों ने कहा कि स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की सहायता से एनआईए ने कश्मीर में स्थानीय और गैर-स्थानीय नागरिकों की हालिया हत्याओं के बाद संदिग्धों पर अपनी कार्रवाई के तहत उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में छापे मारे।

हाल ही में आतंकवाद की साजिश रचने के एक मामले में एनआईए ने जम्मू-कश्मीर में करीब 11 जगहों पर छापेमारी की. श्रीनगर, बारामूला, पुलवामा, अवंतीपोरा, सोपोर और कुलगाम में तलाशी जारी है। यह मामला प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों जैसे जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा, एचएम, अल बद्र और टीआरएफ, पीएएफएफ जैसे उनके सहयोगी संगठनों के सदस्यों द्वारा हिंसक आतंकवादी हमले करने की साजिश रचने से संबंधित है।

सूत्रों ने कहा "ये छापेमारी बारामूला जिले के फतेहगढ़ और औडोरा के दो गांवों में की गई। फतेहगढ़ के आरिफ मंजूर शेख और औडोरा के हुर्रियत (गिलानी) कार्यकर्ता अब्दुल राशिद राथर के घरों पर छापेमारी की गई।" नागरिकों की हालिया हत्याओं के बाद एनआईए ने छापेमारी तेज कर दी है और सूत्रों का कहना है कि ये छापेमारी जारी रह सकती है।

Video: तिरंगे पर मस्जिद का चित्र.. कानपुर में राष्ट्रध्वज का अपमान, FIR दर्ज

पाकिस्तान की बड़ी साजिश हुई नाकाम, तबाह होते-होते बच गया पंजाब

बिहार में जारी चौथे चरण का मतदान, छाता लेकर वोट डालने पहुंचे लोग

Most Popular

- Sponsored Advert -