केबीसी: बीच खेल में बिग बी ने ऐसी क्या गुजारिश कर दी जिससे खिलाड़ी स्मृति रह गयी हैरान

केबीसी के बीते स्पेशल एपिसोड में इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम ने शिरकत की थी. बिगबी के साथ हॉट सीट पर सभी खिलाडी एक-एक कर नजर आयी थी. दो-दो के पेअर में सभी खिलाडी हॉट सीट पर बैठे थे और सभी ने गेम का खूब आंनद भी लिया. सभी टीम मेंबर में स्मृति मंधाना भी शामिल थी. जब स्मृति से बिगबी द्वारा उनके सबसे फेवरेट सिंगर के बारे में पूछा गया तो स्मृति ने अरिजीत का नाम लिया.

स्मृति ने बताया की उन्हें अरिजीत का 'चन्ना मेरेया' सांग इतना पसंद है की वह हर वक़्त वही सांग गुनगुनाती है. चाहे वह जब क्रिकेट पिच पर जा रही हो या ड्रेसिंग रूम में हो. बस फिर क्या स्मृति के कहते ही बिगबी ने झट से अरिजीत को फ़ोन लगा दिया. अरिजीत की आवाज सुनते ही स्मृति एकदम हैरान रह गयी. और फिर बिगबी ने स्मृति की पसंद का गाना 'चन्ना मेरेया' सांग गाने की अरिजीत से गुजारिश कर दी.

फिर क्या बिगबी की गुजारिश पर अरिजीत बिना कुछ कहे तुरंत चन्ना मेरेया सांग सुनाने लगे. गाना सुनने के बाद स्मृति ने कहा कि वह यह पल कभी नहीं भूलेंगी. स्पेशल डिमांड पर अरिजीत का गाना सुनकर स्मृति भावुक हो गयी. साथ ही इस माहौल से सभी लोग काफी खुशनुमा नजर आ रहे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की वजह से बहुत मिस करती है अपनी टीनएज को यह एक्ट्रेस

ओह! तो इस वजह से छोड़ा था दादी ने कपिल शर्मा का शो, किया खुलासा

शो बंद होने पर कपिल ने यह बयान दिया, कहा फुल एनर्जी से वापिस आऊंगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -