गैंगस्टर्स पर NIA का एक्शन, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान समेत 70 ठिकानों पर एक साथ छापे
गैंगस्टर्स पर NIA का एक्शन, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान समेत 70 ठिकानों पर एक साथ छापे
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की तरफ से गैंगस्टर टेरर फंडिंग मामले में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, चंडीगढ़, पंजाब, गुजरात और मध्य प्रदेश में एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, कुल 70 ऐसे लोकेशन हैं, जहां पर NIA की छापेमारी चल रही है. यह छापेमारी गैंगस्टर और उनके करीबियों के ठिकाने पर हुई है.

रिपोर्ट के अनुसार, यह NIA की यह छापेमारी गैंगस्टर और सभी राज्यों में फैले उनके सिंडिकेट को लेकर की जा रही है. NIA की तरफ से इससे पहले गत वर्ष के अंत में भी दिल्ली-NCR सहित देश के कई राज्यों में एक साथ छापेमारी हुई थी. गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, नीरज बवाना, टिल्लू ताजपुरिया और गोल्डी बराड़ पहले से ही NIA के निशाने पर हैं. इस मामले जाँच AGENC कई गैंगस्टरों से पूछताछ भी कर चुकी है. अक्टूबर 2022 में NIA ने उत्तर भारत और दिल्ली में 50 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की थी. इसके बाद एजेंसी ने एक गैंगस्टर और वकील को अरेस्ट भी किया था.

NIA की तरफ से शनिवार (18 फरवरी) को कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के प्रदेश पदाधिकारियों के घरों पर छापेमारी हुई थी. यह छापेमारी राजस्थान के जयपुर, कोटा, सवाई माधोपुर सहित कई ठिकानों पर की गई थी. धार्मिक समूहों के बीच नफरत को बढ़ावा देने और आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के मामले में NIA की तरफ से एक के बाद एक छापेमारी और कार्रवाई की जा रही है.

क्या शराब घोटाले में गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया ? CBI ने किया तलब

'धर्म संसद में हुई हेट स्पीच को लेकर चार्जशीट फाइल करें..' दिल्ली पुलिस को सुप्रीम आदेश

'मध्यप्रदेश में कमलनाथ ही होंगे कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट..', दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -