'मध्यप्रदेश में कमलनाथ ही होंगे कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट..', दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान
'मध्यप्रदेश में कमलनाथ ही होंगे कांग्रेस के सीएम कैंडिडेट..', दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि सूबे में अगला चुनाव कमलनाथ की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा. वहीं, इस बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा है. इस बीच राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय जी के बारे में यह मशहूर है, वो जिसके कंधे पर हाथ रख देते हैं, उसका परमकल्याण ही उनके दिल में होता है.

दरअसल, सीहोर के सम्मेलन में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की है. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि राज्य में कमलनाथ सीएम कैंडिडेट रहेंगे. इस बीच राज्य के मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजय जी के बारे में यह प्रसिद्ध है, वो जिसके कंधे पर हाथ रख देते हैं, उसका परमकल्याण ही उनके दिल में होता है. शिवराज ने कहा कि अब यह दिग्विजय एक स्टाइल है, कहते क्या है दिल में क्या है और करते क्या हैं यह आज तक कोई नहीं जान सका है.

आज सोमवार को सीएम शिवराज ने यह भी कहा कि नर्मदा सेवा यात्रा के वक़्त  ही मां नर्मदा जी के तट पर स्थित शराब दुकानों को बंद किया गया था. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने काफी पहले से मध्यप्रदेश में ऐसी आबकारी नीति, जो शराब पीने के लिए हतोत्साहित करें, वो लाने की हमने कोशिश की है. नशा एक सामाजिक बुराई है. इसलिए मैंने ही मुख्यमंत्री रहते फैसला लिया था कि मध्य प्रदेश में कोई नई शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी.

1984 सिख दंगों के आरोपी 'जगदीश टाइटलर' को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, भड़की भाजपा

JDU छोड़ने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने किया नई पार्टी का ऐलान, बोले- गलत रास्ते पर नितीश कुमार

बिहार में लालू की वापसी के साथ ही लौटा जंगलराज, सड़कों पर हो रहा नंगा नाच- सम्राट चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -