जूनियर एनटीआर ने की अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा
जूनियर एनटीआर ने की अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा
Share:

टॉलीवुड निर्देशक प्रशांत नील ने जूनियर एनटीआर के साथ अपने प्रोजेक्ट के बारे में आधिकारिक घोषणा की। बता दें कि ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर उनके नए प्रोजेक्ट का नाम #NTR31 रखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रशांत नील को यश और श्रीनिधि शेट्टी अभिनीत केजीएफ बनाने के लिए जाना जाता है, उन्होंने अपने ट्विटर पर कहा, “एकमात्र मिट्टी जो याद रखने योग्य है वह है खून से लथपथ !! इसे एक और केवल तारक के साथ बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। # एनटीआर31 यह है! आपको सुरक्षित जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई। 

एक सफल सहयोग के लिए बधाई, मैत्री, एनटीआर कला अधिकारी।” यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तारक और प्रशांत नील की आगामी परियोजना को मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा नियंत्रित किया जाएगा। अब तारक के फैंस बेहद खुश हैं. # एनटीआर31 के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है जब एनटीआर कोराताला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को खत्म कर देगा। वर्तमान में प्रशांत नील यंग विद्रोही स्टार प्रभास के साथ एक फिल्म सालार के लिए काम कर रहे हैं जिसमें श्रुति हासन प्रमुख महिला हैं। 

नवीनतम चर्चा के अनुसार, मिर्ची स्टार दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। एक भूमिका में वह एक सैन्य अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे जबकि दूसरी भूमिका में, वह एक मैकेनिक के रूप में अपनी स्क्रीन उपस्थिति बनाएंगे। दूसरी तरफ, जूनियर एनटीआर राजामौली और डीवीवी दानय्या के आवधिक नाटक आरआरआर में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

बस एक कॉल पर मिलेगी कोरोना सम्बंधित हर मदद, आयुष मंत्रालय ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

सॉरी पापा, मैंने आपकी बात नही सुनी... बोलकर फंदे से झूल गई विवाहिता

पल पल बाबिल को सताती है पिता की याद, फोटोज शेयर क्र कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -