सॉरी पापा, मैंने आपकी बात नही सुनी... बोलकर फंदे से झूल गई विवाहिता
सॉरी पापा, मैंने आपकी बात नही सुनी... बोलकर फंदे से झूल गई विवाहिता
Share:

धनबाद: कोरोना संकट के बीच देश से और भी कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है वही झारखंड के धनबाद में एक रेलवे कर्मी की बीवी का शव उसके ससुराल में पंखे से झूलता बरामद हुआ। महिला ने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया तथा फिर फांसी के फंदे से झूलकर सुसाइड कर लिया। वायरल वीडियो से धनबाद में सनसनी फैल गई। वीडियो में वह रो-रोकर अपने हस्बैंड तथा ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है। 

दरअसल, ये केस धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र स्थित महावीर नगर भूदा का है। जहां बुधवार को रेलवे कर्मी की बीवी कोमल पटेल (21) ने सुसाइड कर लिया। वायरल वीडियो में कोमल रो-रो कर कह रही है कि मैं आत्महत्या करने जा रही हूं, गलती की ससुराल आकर, सॉरी पापा, मैंने आपकी बात नही सुनी। मुझे लगा कि पति सुधर गया, पर फिर से उसने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मरने से पूर्व पापा से बोलना चाहती हूं कि मेरे बेटे का ध्यान रखना। 

पोस्टमार्टम के पश्चात् कोमल का शव उसके मायके पहुंचा तो परिवार वालों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। घर में पूरा माहौल मातम में बदल गया। कोमल की मां और बहन ने चीख-चीखकर उसके पति आलोक तथा उसके परिवार वालों को सजा देने की मांग की। मौके पर उपस्थित लोगों ने हाथों में कोमल की तस्वीर तथा जस्टिस फॉर कोमल लिखी तख्तियां लेकर इन्साफ की मांग की। 

जो बिडेन ने एशियाई-अमेरिकियों के खिलाफ घृणा अपराधों को संबोधित करने वाले विधेयक पर किए हस्ताक्षर

कोविड के बीच साइबर घोटाले में वृद्धि , उपयोगकर्ता सुरक्षा पर काम कर रहा एयरटेल: सीईओ

तरबूज चोरी के शक में महिला ने की 12 वर्षीय बच्चे की पिटाई, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -