टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Hyundai Tucson SUV, जानें संभावित फीचर
टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Hyundai Tucson SUV, जानें संभावित फीचर
Share:

दुनिया की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Hyundai की नई जनरेशन Hyundai Tucson SUV को साउथ कोरिया में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. कंपनी अपनी नई Tucson को घरेलू बाजार में अगस्त 2020 में लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसे 2020 ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था. Tucson के अलावा कार निर्माता कंपनी घरेलू बाजार में Kona और Santa Fe के फेसलिफ्ट मॉडल के लिए भी तैयारी करना जल्द शुरू करेगी. अगली जनरेशन Tucson SUV को यूरोपियन, नॉर्थ अमेरिकन और दूसरे वैश्विक बाजारों में अगले साल तक लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

निसान की इस कार को मिला नया अपडेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Tucson SUV में कुछ डिजाइन विजन T कॉन्सेप्ट से लिए जाएंगे, जिसे 2019 लॉस एंजेलेस ऑटो सो में पेश किया गया था. टेस्टिंग के द्वारा सामने आई तस्वीरों की ओर देखें तो नई Hyundai Tucson में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. इस SUV में कंपनी 'सेंसुअल स्पोर्टिनेस' डिजाइन दर्शन के तौर पर कैस्कैडिंग फ्रंट ग्रिल, स्पिल्ट हेडलैंप क्लस्टर, स्लोपिंग रूफलाइन, स्वूपिंग हुड, शार्प क्रीज, डुअल-टोन डायमंड-कट एलॉय व्हील्स, वर्टिकल एग्जॉस्ट वेंट्स, पैनोरामिक सनरूफ और कनेक्टेड LED टेल-लैंप्स दिए जाएंगे. एक्सटीरियर में कंपनी नई जनरेशन Tucson में कई बदलाव कर सकती है. इसके साथ ही इंटीरियर में भी नए हाई-एंड फीचर्स, ऑल-न्यू डैशबोर्ड, नई सीटें और काफी कुछ दिया जाएगा.

Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

अपने बयान में Hyundai पहले ही कह चुकी है कि वह अपनी नई Tucson में रेगुलर ICE इंजन के अलावा हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ प्लग-इन-हाइब्रिड सिस्टम भी शामिल कर सकती है. हालांकि, साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी अपनी Tuscon N यानी एक परफॉर्मेंस वेरिएंट पर भी काम कर रही है जिसकी पावर 340 hp होगी. कंपनी इसमें 2.0 लीटर का BS-6 डीजल और BS-6 पेट्रोल इंजन दिया गया है. डीजल इंजन 185PS की पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनरटे करता है. यह इंजन नए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. वहीं इस एसयूवी का पेट्रोल इंजन 152 PS की पावर और 192Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान

Skoda की यह अपकमिंग कार आपको देगी 340 किलोमीटर का माइलेज

दमदार बाइक में शामिल है Hero Splendor Plus, खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अ​तिरिक्त दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -