बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान
बाइक निर्माता कंपनी के कर्मचारियों ने स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन किया दान
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Yamaha मोटर इंडिया ग्रुप (YMIG) ने आज एलान किया कि कंपनी के कर्मचारियों ने अप्रैल का अपना एक दिन का वेतन स्वैच्छित रूप से भारत में कोविड-10 महामारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई में समर्थन के तौर पर दान किया है. तीन कारखानों कांचीपुरम (तमिलनाडु), सूरजपुर (उत्तर प्रदेश) और फरीदाबाद (हरियाणा), चेन्नई के कॉरपोरेट ऑफिस और देशभर के एरिया ऑफिस के सभी व्हाइट कॉलर एवं ब्लू कॉलर श्रेणी के स्थायी कर्मचारियों के साथ-साथ कुछ ट्रेनी ने मिलकर इस महान कार्य के लिए कुल 61.5 लाख रुपये की राशि जुटाई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Aston Martin : यह इलेक्ट्रिक बाइक एक नजर में आपको बना देगी दीवाना

इस मामले को लेकर यामाहा का मानना है कि मौजूदा परिस्थियों में इस परिस्थितियों में इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए करोड़ों लोगों को आवश्यक वस्तुओं, स्वास्थ्य सेवाओं एवं अन्य सहयोग के जरिए राहत देने की सरकार की कोशिशों का समर्थन करना और इसका हिस्सा बनने की दिशा में प्रयास करना हर व्यक्ति की नैतिक जिम्मेदारी है. 61.5 लाख रुपये की दानराशि में से 25-25 लाख रुपये तमिलनाडु के मुख्यमंत्री जनता राहत कोष और उत्त प्रदेश के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए जाएंगे और बाकी 11.5 लाख रुपये की राशि पीएम केयर्स फंड में दी जाएगी.

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

अपने बयान में यामाहा मोटर इंडिया के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, ताकाहिरो हेनमी ने कहा, "यह एक वैश्विक आपदा है और वैश्विक कंपनी के तौर पर यामाहा की बहुत बड़ी भूमिका है. कोविड-19 से पैदा हुई परिस्थियों में यामाहा मानती है कि इस महामारी के तौर पर सभी एकजुट होकर खड़े होना और इस लड़ाई को जीतने की दिशा में सरकार का सहयोग करना महत्वपूर्ण है. मैं सराहना करता हूं और मुझे गर्व भी है कि हमारे कर्मचारी पूरे दल से स्वैच्छिक रूप से एक दिन का वेतन दान करते हुए इस लड़ाई में वैश्विक समुदाय के साथ खड़े हुए हैं. इससे निश्चित तौर पर सरकार को भारत की जनता के लिए राहत के कदमों को और तेज करने में मदद मिलेगी.

Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -