दमदार बाइक में शामिल है Hero Splendor Plus, खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अ​तिरिक्त दाम
दमदार बाइक में शामिल है Hero Splendor Plus, खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अ​तिरिक्त दाम
Share:

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Hero Splendor Plus काफी वर्षों से Honda Activa के साथ एक झगड़े में है. हालांकि, कई बार यह मॉडल Honda Activa से बिक्री के मामले में पीछे छूट जाता है. Splendor को भारतीय बाजार में Hero Honda ने साथ मिलकर उतारा और फिर इसके बाद इस मोटरसाइकिल ने Hero Motocorp को अच्छी पकड़ में रखा. खासकर आप इसके डिजाइन में पिछले 20 वर्षों से ज्यादा कुछ बदलाव नहीं देखे होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hero MotoCorp ने धीरे धीरे अपना संचालन शुरू कर दिया है और इस टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी Splendor plus की कीमतों में बढ़ोतरी भी कर दी है. Hero Splendor plus BS6 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था और उस समय इस मोटरसाइकिल की कीमत 59,600 रुपये (एक्स शोरूम) रखी गई. अब कंपनी ने इसकी कीमत बढ़ाकर 60,350 रुपये कर दी है. Splendor Plus के तीनों वेरिएंट्स - किक, सेल्फ और सेल्श i3S में उतारा गया है. तीनों वेरिएंट्स में पुराने मॉडल के मुकाबले 750 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है.

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

ग्राहको को आकर्षित करने के लिए Hero Splendor Plus में 97.2cc इंजन दिया गया है जो 8.02PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 4-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है. हालांकि, अब BS6 मानकों से लैस होने के साथ कंपनी ने इसमें फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी भी शामिल कर दी है, जिसके चलते यह अब पहले से ज्यादा माइलेज देने के साथ ही स्मूथ परफॉर्मेंस भी देता है. कंपनी ने इसके फ्रंट टायर्स में डिस्क ब्रेक का विकल्प नहीं दिया है, लेकिन कंपनी का दावा है कि इसमें बेस्ट-इन क्लास रियर ब्रेक 130 mm ड्रम दिया है.

Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

निसान की इस कार को मिला नया अपडेट

Lamborghini ने इस हाई स्पीड कार को बाजार में किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -