निसान की इस कार को मिला नया अपडेट
निसान की इस कार को मिला नया अपडेट
Share:

जापान की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी 2020 Nissan Kicks को अब अपने सेगमेंट में ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ अपडेट कर दिया है. कंपनी ने इसमें नया Nissan टर्बो इंजन दिया है जो 2020 ऑटो एक्सपो के दौरान Renault Duster में पेश किया गया था. नई Kicks अब ज्यादा पावरफुल हो गई है और साथ ही कंपनी ने इसमें एक नया X-tronic CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल कर दिया है. BS6 उत्सर्जन मानकों के साथ अब 2020 Nissan Kicks में कंपनी नया ऑटोमैटिक वेरिएंट्स शामिल करेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई Nissan Kicks में मिलने वाला HR13 DDT 1.3L फोर-सिलेंडर, टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन 154 bhp की पावर और 254 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. कंपनी ने इस इंजन में सिलेंडर कोटिंग टेक्नोलॉजी भी इस्तेमाल की है जो कि Nissan GT-R के इंजन से लिया गया है. इस टेक्नोलॉजी के चलते इंजन बेहतर माइलेज देने के साथ ही दमदार परफॉर्मेंस भी देता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ स्टैंडर्ड आएगा और साथ ही इसमें X-tronic CVT गियरबॉक्स भी दिया जाएगा, जो कि 8-स्टेप मैनुअल मोड के साथ ऑप्शनल आएगा. यह 40 प्रतिशत कम फ्रिक्शन और ज्यादा माइलेज के साथा बेहतर एक्सेलेरेशन रिस्पांस देता है.

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

इसके अलावा कंपनी ने नई Nissan Kicks के सिर्फ इंजन को ही अपडेट नहीं किया है, बल्कि अब बेस वेरिएंट से इसमें बेहतर फीचर्स भी शामिल कर दिए हैं. स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर Nissan Kicks में अब Nissan कनेक्ट के साथ स्मार्ट वॉच कनेक्टिविटी, ऑटो AC के साथ रियर AC वेंट, कूल्ड ग्लॉव बॉक्स, Nissan की यूनीक ट्विन पार्सल शेल्फ, डुअल एयरबैग्स, ABD+EBD, ब्रेक असिस्ट फीचर और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर्स, इम्पेक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक और शार्क फिन एंटेना दिया गया है. कंपनी ने इसमें 6 मोनोटोन कलर विकल्प - ब्लैड सिल्वर, नाइट शेड, ब्रोंज ग्रे, फायर रेड, पर्ल व्हाइट, डीप ब्लू पर्ल और तीन डुअल-टोन कलर विकल्प - ब्रोंज ग्रे के साथ एम्बर ऑरेंज, फायर रेड के साथ ऑनिक्स ब्लैक और पर्ल व्हाइट के साथ ऑनिक्स ब्लैक शामिल कर दिया है.

Lamborghini ने इस हाई स्पीड कार को बाजार में किया लॉन्च

लखनवी कुर्तियों का कलेक्शन रखती है आमना शरीफ

इन घरेलू तरीकों से करे डैंड्रफ का इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -