Skoda की यह अपकमिंग कार आपको देगी 340 किलोमीटर का माइलेज
Skoda की यह अपकमिंग कार आपको देगी 340 किलोमीटर का माइलेज
Share:

दुनिया जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Skoda Auto ने अपनी ऑल इलेक्ट्रिक एसयूवी ENYAQ iV का टीजर जारी कर दिया है. यह MEB प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसकी लंबाई 4648 mm, चौड़ाई 1877 mm और ऊंचाई 1618 mm है. यानी अब आसान भाषा में समझें तो यह Skoda Kodiaq से छोटी है जिसकी भारतीय बाजार में बिक्री हो रही है. हालांकि, कंपनी के मुताबिक यह अंदर से काफी ज्यादा स्पेशियस है और इसके फ्लोर में इंटीग्रेटेड बैटरी पैक दिया गया है. Skoda का कहना है कि ग्राहकों के पास अलग-अलग इंटीरियर कॉन्सेप्ट्स से चुनने का विकल्प होगा और पहली बार यह इंटीरियर में बेहतर फिनिश देने के लिए टिकाऊ उपकरण जैसे जैतून के अर्क के साथ लेदर का इस्तेमाल करेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Skoda Enyaq को रियर व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट्स दोनों ही उतारा जाएगा और इसमें तीन विभिन्न बैटरी क्षमता और पांच परफॉर्मेंस स्पेसिफिकेशन्स दिए जाएंगे. बेस वर्जन में कंपनी 55 kWh के बैटरी पैक के साथ एक 109 kWh की इलेक्ट्रिक मोटर देगी जो कि रियर एक्सल में होगी. 

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि यह 340 किलोमीटर तक की रेंज देती है. इसके साथ ही Skoda Enyaq iV 60 में एक 132 kW इलेक्ट्रिक मोटर और एक 62 kWh बैटरी दी गई है. इस वर्जन में यह 390 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. Enyaq iV 80 में सबसे ज्यादा रेंज यानी 500 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है. इसमें कंपनी 82 kWh बैटरी क्षमता और साथ ही 150 kW इलेक्ट्रिक मोटर भी दे रही है. दो फोर-व्हील ड्राइव वर्जन में ज्यादा क्षमता वाली बैटरी दी गई है और इसके फ्रंट में दूसरी इलेक्ट्रिक मोटर दी है, जबकि एक रियर एक्सल में है.

Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

निसान की इस कार को मिला नया अपडेट

Lamborghini ने इस हाई स्पीड कार को बाजार में किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -