Royal Enfield : कंपनी की इस बाइक ने ग्राहकों को बनाया दीवाना

भारत की पावरफुल वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) मोटरसाइकिल बाइकर्स की पसंद होने के साथ साथ बाइक मॉडिफाई करने वालों में भी लोकप्रिय है. देशभर में ऐसी कई स्टार्ट-अप कंपनियां खुल गई हैं जिन्हें एनफील्ड को कस्टमाइज करने में महारथ हासिल हैं. ऐसा ही एक बाइक मॉडिफिकेशन हाउस दिल्ली स्थित Neev Motorcycle (नीव मोटरसाइकिल) है जिसने Interceptor 650 (इंटरसेप्टर 650) की कस्टम बाइक तैयार की है और इसका नाम रखा है Tamraj (तामराज). Interceptor 650 इस समय में भारत में खरीदी जा सकने वाली सबसे सस्ती 2-सिलेंडर बाइक है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tamraj में पूरी तरह से नई पेंट स्कीम दी गई है. इसमें हाथ से निर्मित बॉडी पार्ट्स के साथ-साथ आफ्टरमार्केट एक्सेसरीज का भी इस्तेमाल किया गया है. जिससे इस बाइक को एक बोल्ड और शानदार बॉबर लुक देता है. 

Aston Martin : यह इलेक्ट्रिक बाइक एक नजर में आपको बना देगी दीवाना

इसके अलावा Tamraj के कुछ कस्टम-मेड बॉडी पार्ट्स में टैंक टॉप कवर, छोटे फेंडर, फ्रंट सस्पेंशन कवर, बेली पैन और लेदर सीट शामिल हैं. फ्रंट में, ओरिजिनल हेडलाइट को एक स्लिमर सर्कुलर एलईडी हेडलाइट सेट-अप के साथ बदल दिया गया है. हैंडल-बार एक आफ्टरमार्केट यूनिट है और फ्रंट सस्पेंशन फोर्क्स को फॉर्क गैटर के साथ कस्टमाइज्ड कवर दिए गए हैं. रियर-सबफ्रेम को पहले से छोटा और मॉडिफाई कर इसमें एक सिंगल सीट लगाय गया है. इसके अलावा, रियर-फेंडर लगभग नहीं के बराबर है और इसमें एक मिनी सर्कुलर शार्प एलईडी टेल लाइट दी गई है. 

Bajaj Auto : कंपनी के इस प्लांट में सिंगल वर्क शिफ्ट में काम हुआ शुरू

Honda : कंपनी ने अपने डीलर्स के लिए किया ऐसे काम

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -