'अगले 24 घंटे बेहद अहम, कीजिए दुआ...', राजू श्रीवास्तव की हालत पर डॉक्टरों का बड़ा बयान
'अगले 24 घंटे बेहद अहम, कीजिए दुआ...', राजू श्रीवास्तव की हालत पर डॉक्टरों का बड़ा बयान
Share:

दर्शकों को अपने जोक्स एवं मजाकिया अंदाज से हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। कई दिनों से राजू श्रीवास्तव AIIMS में एडमिट हैं। चिकित्सकों की सख्त निगरानी में राजू श्रीवास्तव का उपचार चल रहा है। राजू के स्वास्थ्य को लेकर अब नई जानकारी सामने आई है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। फिलहाल, उन्हें आईसीयू में न्यूरोकार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में वेंटीलेटर रखा गया है। उनकी हालत में कोई सुधार नहीं दर्ज किया गया है। 

चिकित्सकों की तरफ से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, ब्रेन डेड की खबरों से डॉक्टरों ने मना किया है। इलाज के लिए अगले 24 घंटे का समय राजू श्रीवास्तव के लिए बहुत काफी अहम बताया है। वहीं, इस बीच ये खबरें भी चल रही हैं कि राजू श्रीवास्तव के उपचार के लिए कोलकाता से डॉ एमवी पद्मा श्रीवास्तव को दिल्ली बुलाया गया है। डॉ श्रीवास्तव एम्स की ही न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की प्रोफेसर हैं। जो किसी काम के लिए कोलकाता गई हुई थीं। उनके जाने के पश्चात् राजू श्रीवास्तव की हालत में बिगड़ी और जिसके बाद उन्हें परसो दिल्ली वापस बुला लिया गया है।

वही राजू श्रीवास्तव की तबीयत खराब होने की खबर सामने आने के पश्चात् से ही उनके प्रशंसक और नजदीकी निरंतर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। पिछले दिन राजू श्रीवास्तव का हाल चाल जानने के लिए जॉनी लीवर एवं नरेंद्र बेदी एम्स अस्पताल पहुंचे थे। जहां उन्होंने राजू के घरवालों से मुलाकात की तथा उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

‘क्राइम पेट्रोल’ के निर्माता के साथ हुई ठगी, ऑडी कार ले उड़ा ये शख्स

सामने आया पूनम पांडे का नया वीडियो, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

विजय देवरकोंडा संग रोमांस करती नजर आई ये स्टार, वीडियो ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -