देखिए दिनभर की बड़ी खबरें न्यूज़ट्रैक पर एक क्लिक में

कर्नाटक चुनाव में खूब बरसा धन, साबित हुआ सबसे महंगा विधानसभा चुनाव : सर्वे

हाल ही में शनिवार, 12 मई को कर्नाटक में विधानसभा के लिए मतदान प्रक्रिया पूर्ण की गई थी. कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस-भाजपा के बड़े से बड़े दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार-प्रसार में शिरकत की. इसी के साथ दावा किया जा रहा है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव अब तक का सबसे महंगा विधानसभा चुनाव बताया जा रहा हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की पुष्टि की गई हैं. बता दे कि यह सर्वेक्षण सेंटर फॉर मीडिया स्टडीज द्वारा किया गया हैं. 

शशि थरूर के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में उनके पति कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री शशि थरूर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आज मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर दिया . इस आरोप पत्र में शशि थरूर को पत्नी को प्रताडि़त करने तथा खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है.

सीसीटीवी टेंडर मामला : मनीष-केजरीवाल समेत कई नेता उपराज्यपाल आवास के बाहर धरने पर बैठे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस समय उप राज्यपला अनिल बैजल के घर के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. सीसीटीवी लगाने के टेंडर को रोकने के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने यह कदम उठाया हैं. अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ धरने पर उनकी कैबिनेट के मंत्री और विधायक भी उनका साथ दे रहे हैं. साथ ही यह मुख्य्मंत्री केजरीवाल ने उप-राज्यपाल अनिल बैजल पर कई आरोप भी लगाएं हैं. 

पीएम मोदी के 'लेने के देने पड़ जाएंगे' वाले बयान पर कांग्रेस ने राष्ट्रपति को लिखा शिकायती पत्र

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पीएम मोदी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हैं. गौरतलब है कि हाल ही में कर्नाटक चुनाव में प्रचार-प्रसार के दौरान पीएम मोदी ने अपनी भाषण में कहा था कि ऐसी पार्टी जिसके प्रमुख जमानत पर हैं, क्या वह हमसे सवाल पूछ रही है.' उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा ने अदालतों का सामना किया है. पीएम ने कहा, 'कांग्रेस के नेता कान खोलकर सुन लीजिए, अगर सीमाओं को पार करोगे तो ये मोदी है लेने के देने पड़ जाएंगे.' इस बयान पर चिट्ठी में कांग्रेस ने घोर आपत्ति जताई है. शिकायत पत्र में यह भी लिखा गया है कि पीएम मोदी कांग्रेस को धमकाने का काम कर रहे हैं. 

बंगाल पंचायत चुनाव हिंसा में 9 की मौत

श्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन के दिन से जो हिंसा का जो सिलसिला शुरूहुआ , वो आज मतदान के दिन भी जारी रहा .मतदान शुरू होने के बाद से ही कई इलाकों से बम धमाके, मारपीट, मतदान पेटी जलाने, मतपत्र फेंकने और फायरिंग जैसी हिंसक घटनाओं के कारण 9 लोगों की मौत हो गई , वहीं . मुर्शिदाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

IPL 2018 : राजस्थान के इस गेंदबाज ने भरी हुंकार, कोलकाता को भी करेंगे चित

राजस्थान को मुंबई पर मिली शानदार जीत के बाद उसके तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने एक बड़ा बयान दिया. धवल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी टीम अब आगामी मैच में कोलकाता को भी चरों खाने चित कर देंगी. गौरतलब है कि राजस्थान का अगला मुकाबला अब कोलकाता के साथ होना हैं. 

हरियाणा कांग्रेस की कमान को लेकर कयास जारी

कर्नाटक चुनाव में खूब बरसा धन, साबित हुआ सबसे महंगा विधानसभा चुनाव : सर्वे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -