22 मई सुबह की सुर्खियां


जडेजा की पत्नी को जड़ा थप्पड़ 
एक पुलिसकर्मी दवारा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से बदसलूकी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जामनगर में रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ. आरोप है कि पुलिसकर्मी ने जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया.

दलित की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में 
राजकोट: एक दलित की पीट-पीटकर निर्ममतापूर्वक की गई हत्या के मामले में  गुजरात के राजकोट पुलिस ने सोमवार को चार लोगों को हिरासत में लिया है. साथ राज्य सरकार ने पीड़ित के परिजनों के लिए 8.25 लाख रुपये की वित्तीय सहायता की घोषणा की है. पुलिस अधिकारी श्रुति मेहता ने कहा, ‘मुकेश वानिया (40) को राजकोट जिले के शापर-वेरावल क्षेत्र के रडाडिया इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों और फैक्ट्री मालिक ने चोरी के शक में बांधकर बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी रविवार देर रात मौत हो गई. उसपर फैक्ट्री से कुछ चुराने का आरोप लगाया गया था.' 

हमने मुख्यमंत्री पद कांग्रेस को ऑफर किया था- देवगौड़ा
कर्नाटक में आया सियासी तूफान थम रहा है. बयानबाजी के बीच जेडीएस सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री पद कांग्रेस को ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया. देवगौड़ा ने कहा, 'मुझसे कांग्रेस ने ही संपर्क किया और मैंने अपनी सहमति दे दी. कांग्रेस ने कहा कि इस कठिन परिस्थिति में कुमारस्वामी मुख्यमंत्री पद का प्रभार संभालें.' उन्होंने कहा, 'मैं सत्ता का भूखा नहीं हूं.' हमारी हार के लिए मीडिया जिम्मेदार है. मीडिया अभी से ही ऐसा दिखा रहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को कोई चुनौती नहीं दे सकता है. आखिर ऐसा क्यों सोचा जा रहा है? इस देश में कई महान नेता हुए? कर्नाटक में सरकार चलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी सीट शेयरिंग या सीएम पोस्ट के रोटेशन के लिए कांग्रेस के साथ कोई बात नहीं हुई है.

कुमारस्वामी का शपथ ग्रहण समारोह विपक्ष को एक मंच पर लाएगा 
जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी का बुधवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह 2019 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास भी है. विपक्ष के कई बड़े नेता इसमें शामिल हो सकते हैं, इस दौरान कुछ ऐसा नज़ारा भी देखने को मिल सकता है जो कि ऐतिहासिक होगा. उत्तर प्रदेश की राजनीति के दो दिग्गज अखिलेश यादव और मायावती पहली बार एक मंच पर दिख सकते हैं.

आईपीएल के पहले फाइनलिस्ट का फैसला आज, चेन्नई के सामने हैदराबाद की चुनौती 

 

तिरुपति मंदिर घोटाला : सीएम चंद्रबाबू पर लगा 100 करोड़ रूपए के घोटाले का आरोप

बस पलटनें से 20 पर्यटक घायल

इमरान हाश्मी और कुणाल की 'जन्नत 3' की तैयारी शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -