नवविवाहिता का पीट-पीटकर बेरहमी से किया क़त्ल, 4 माह पहले ही हुई थी शादी
नवविवाहिता का पीट-पीटकर बेरहमी से किया क़त्ल, 4 माह पहले ही हुई थी शादी
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में एक नवविवाहिता का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय चिकित्सालय भेज दिया। मामले की तहकीकात में पुलिस जुटी गई है। घटना हुसैनाबाद थाना इलाके के दरुआ गांव की है। हैदरनगर थाना इलाके के तेंदुआ कलां की रहने वाली रोमी देवी की शादी 14 मई को हुसैनाबाद के दरुआ गांव में संजीत सिंह के साथ की गई थी। लड़की के पिता ने शादी में जमीन बेचकर कुल 8 लाख रुपए दहेज दिए थे। शादी के पश्चात् भी ससुरालवाले रोमी को पिता से और रूपये लाने के लिए प्रताड़ित कर रहे थे।

मृतक के पिता ने बताया कि बेटी ने उन्हें ससुराल वालों की प्रताड़ना की खबर दी थी। तत्पश्चात, उन्होंने 75 हजार रुपए कर्ज लेकर रोमी के पति को दिया था। इसके बाद भी दामाद के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया। मृतक रोमी के पिता बीरबल ने कहा, "उसके दामाद संजीत सिंह का अवैध संबंध उसकी भाभी पूजा देवी के साथ चल रहा था। इसकी खबर उसकी बेटी ने दी थी। इसी वजह से 15 सितंबर की रात रोमी का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया।" 

मृतक की मां का कहना है, "उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे। बार-बार रूपये की मांग करते थे। जब से वह अपने ससुराल गई थी, तब से उसे मायके नहीं आने दिया गया था।" घटना के पश्चात् से महिला के ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं। इस हत्याकांड में रोमी के पति, ससुर, सास परवतिया देवी, बड़े बेटे मनीष सिंह एवं उसकी पत्नी पूजा देवी को अपराधी बनाया गया है। घटना में एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने बताया, प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। फिलहाल अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सब्जियों पर पेशाब कर हिन्दू बस्ती में बेचता था शरीफ खान, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा

2 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चौंकाने वाली है वजह

पंचायत उपयंत्री 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ाया,ऐसे हुआ ट्रैप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -