2 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चौंकाने वाली है वजह
2 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चौंकाने वाली है वजह
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मानसिक तौर पर बीमार एक महिला ने दो बच्चों को लेकर कुएं में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। तीनों की मौत हो गई। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। कोरबा के पुलिस अफसरों ने शुक्रवार को बताया कि मांगामार गांव में यह घटना घटी। बुधवार एवं गुरुवार की दरम्यानी रात रामगोपाल उइके की पत्नी गिरजा बाई 23 छह महीनें की बेटी सानिया और ढाई वर्ष के बेटे सिद्धांत को लेकर कुएं में कूद गई। 

पुलिस के मुताबिक, गिरिजा बाई रात में अपने बच्चों के साथ घर से निकली एवं पड़ोस के कुएं में कूद गई। इस के चलते पति रामगोपाल घर में सो रहा था। बृहस्पतिवार प्रातः लोगों ने शव कुएं में देखे तो पुलिस को सूचित किया। तत्पश्चात, पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा एवं शवों को कुएं से बाहर निकालकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घरवालों का कहना है कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की तहकीकात आरम्भ कर दी है।

वही छत्तीसगढ़ की एक दूसरी घटना में कोरबा में एक ग्रामीण अपने पालतू कुत्तों को कोरोना का टीका लगवाने टीकाकरण केंद्र पहुंच गया। स्वास्थ्यकर्मियों से अपने कुत्ते को वैक्सीनेट करने की अपील करने लगे। उसकी बात सुनकर मेडिकल स्टाफ भी चौंक गया। उन्होंने शख्स को समझाइश दी। लेकिन यह बात उसे नागवार गुजरी तथा वह स्वास्थ्यकर्मियों से झगड़ा करते हुए हाथापाई पर उतारू हो गया। मामला इतना बढ़ा कि स्वास्थ्य कर्मियों को सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल पर जाना पड़ गया। अब घटना पुलिस के पास पहुंच गई है।

पंचायत उपयंत्री 10 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ाया,ऐसे हुआ ट्रैप

पहले युवती से किया परिचय, फिर दुष्कर्म कर दिया घटना को अंजाम

20 डाक्टरों ने मिलकर किया भारत का पहला फुल आर्म ट्रांसप्लांट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -