‘फर्स्ट किस’ पर लिप सिंक करते दिखीं अंकिता लोखंडे, हो गईं ट्रोल
‘फर्स्ट किस’ पर लिप सिंक करते दिखीं अंकिता लोखंडे, हो गईं ट्रोल
Share:

अंकिता लोखंडे आए दिन अपने नए नए वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर रहीं हैं। आप जानते ही होंगे इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं। फिलहाल वायरल हो रहा है अंकिता का एक लेटेस्ट वीडियो जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इस वीडियो में वह हनी सिंह के गाने ‘फर्स्ट किस’ पर लिप सिंक कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका अंदाज निराला है जो कई फैन्स को अच्छा लग रहा है तो कई ऐसे फैंस भी हैं जिन्हे यह कुछ खास पसंद नहीं आया है। अब इस वीडियो पर कोई कमेंट कर रहा है कि 'वह ओवर एक्टिंग कर रही हैं' तो कोई कमेंट में लिख रहा है, 'सुशांत को भूल गई'। इस तरह के कई कमेंट्स आ रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत के निधन को 6 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी फैंस उनकी यादों से नहीं निकल पाए हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर कई टीवी सेलेब्स अंकिता की तारीफ भी कर रहे हैं। इस पर कुशाल टंडन ने कमेंट कर लिखा है 'हीरोइन।' वहीं दलजीत कौर ने किस वाला इमोजी पोस्ट किया है।

वैसे आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले अंकिता ने जी अवॉर्ड में सुशांत को स्पेशल ट्रिब्यूट दिया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उस दौरान अंकिता ने सुशांत के फैन्स से कहा था कि 'वे इस परफॉर्मेंसे को जरूर देखें क्योंकि यह सिर्फ सुशांत के लिए है।' काम के बारे में बात करें तो इन दिनों अंकिता किसी शो का हिस्सा नहीं है और ना ही उनकी कोई अन्य प्लानिंग है।

बिग बॉस 14: घर से बाहर आते ही विकास गुप्ता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कही ये बातें

गणेश आचार्य ने घटाया 100 किलो वजन, कपिल बोले- 'दो आदमी गायब कर दिए'

राहुल वैद्य की एंट्री पर दिशा परमार ने किया रियेक्ट, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -