व्हाइट लहंगा पहनकर जा रहीं थीं सुरभि ज्योति, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम
व्हाइट लहंगा पहनकर जा रहीं थीं सुरभि ज्योति, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो कुबूल है को तो आप सभी ने देखा ही होगा। इसी शो में नजर आईं अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। जी दरअसल उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में जो कुछ हुआ है वह दंग कर देने वाला है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुरभि चलते चलते अचानक सड़क पर गिर जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इस वीडियो को खुद उन्होंने शेयर किया है उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'Verified Having some Zoya moments #quboolhai2@zee5' वैसे सुरभि जल्द ही 'कुबूल है' के सीक्वल 'कुबूल है 2' में नजर आने वाली हैं। वह इन दिनों इसी शो के शूट में लगी हुईं हैं। फिलहाल बात करें वीडियो के बारे में तो इसमें सुरभि व्हाइट लहंगा पहनी नजर आ रही हैं। वह सड़क पर चलती ही रहती हैं कि तभी अचानक गिर जाती हैं और मायूस हो जाती हैं।

वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुरभि बड़ी ही प्यारी नजर आ रही हैं। वैसे यह वीडियो उनके शो का ही एक सीन है। इस वीडियो को अबतक 2 लाख 99 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इस पर कमेंट का सिलसिला चल रहा है। करियर के बारे में बात करें तो सुरभि ज्योति ने साल 2012 में टीवी सीरियल 'कुबूल है' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई। इस शो के बाद वो 'प्यार तूने क्या किया' और 'नागिन 3' में भी नजर आईं। आज वह नागिन में निभाए गए अपने किरदार के लिए भी मशहूर है जिसका नाम बेला था।

कोहरे का कहर, ट्रक से जा भिड़ी यात्री बस, 7 की दर्दनाक मौत, 25 से अधिक घायल

कंगना पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान...'

रेलवे पर कोहरे की मार, कई ट्रेनें रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -