घर की नई कप्तान बनीं राखी सावंत, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट
घर की नई कप्तान बनीं राखी सावंत, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के हाउस में कब क्या हो जाए किसी को भी नहीं पता है। इस शो के बीते एपिसोड में ही बिग बॉस ने घरवालों को नया टास्क दिया था। वही इस टास्क में घर की हसीनाएं एक-दूसरे को कठोर टक्कर देती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं टास्क की संचालक रुबीना दिलैक ने इस टास्क को और भी इंट्रेस्टिंग बना दिया है। घर की नई कप्तान बनने के लिए घर की हसीनाओं के मध्य एक अलग प्रकार की बौखलाहट देखने को मिल रही है। अब सुनने में आ रहा है कि लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करने के पश्चात् राखी सावंत घर की नई कप्तान बन चुकी हैं। 

द खबरी के ट्विटर हैंडल से खबर दी गई है कि राखी सावंत ने कैप्टेंसी टास्क जीत लिया है। इस टास्क को जीतने के लिए कश्मीरा शाह, जैस्मिन भसीन तथा निक्की तम्बोली खूब मेहनत करती हुई दिखाई दी थीं। फिलहाल तो राखी सावंत घर की नई कप्तान बन चुकी हैं तथा ऐसे में उनके प्रशंसकों की प्रसन्नता का ठिकाना नहीं होगा।

वही 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में ही घरवालों को नॉमिनेशन टास्क भी दिया गया था। इस टास्क में मेंबर्स को किन्हीं दो व्यक्तियों को नॉमिनेट करना था। इस टास्क के पूरा होते ही बिग बॉस ने घर से बेघर होने वाले मेंबर्स के नाम का ऐलान किया। इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए मनु पंजाबी, अभिनव शुक्ला, कश्मीरा शाह, एजाज खान तथा अर्शी खान नॉमिनेटेड हैं। 

बिग बॉस 14: घर से बाहर आते ही विकास गुप्ता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कही ये बातें

गणेश आचार्य ने घटाया 100 किलो वजन, कपिल बोले- 'दो आदमी गायब कर दिए'

राहुल वैद्य की एंट्री पर दिशा परमार ने किया रियेक्ट, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -