नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Share:

जबलपुर। शहर में एक नवविवाहिता ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। मृतका नवविवाहित की एक साल पहले ही शादी हुई थी। मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्मॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस के मुताबिक  मृतका प्रिया नगाइच(22) की शादी 1 साल पहले ही गंगानगर के नव निवेश कॉलोनी में रहने वाले तिगनाथ परिवार में हुई थी। कल  शाम प्रिया ने आत्महत्या आकर ली। परिजनों की नजर जैसे ही फांसी के फंदे पर लटकी प्रिया पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए और तत्काल इसकी सूचना पुलिस और मृतका के परिवार वालों को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की और पोस्मॉर्टम के लिए भेजा गया।

वहीं मृतका के परिजनों ने ससुराल वालो पर आरोप लगते हुए कहा की प्रिया को ससुराल में लगातार दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा था। परिजन इस पूरे मामले में हत्या की आशंका भी जता रहे हैं। मृतका का भाई प्रियांश शास्त्री का  आरोप है कि प्रिया की ननद और घर के अन्य सदस्य न केवल आए दिन मारपीट किया करते थे बल्कि रिश्तेदारी में कहीं भी जाने नहीं देते थे और लगातार धमकियां भी दिया करते थे। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घर वालो से पूछताछ कर रहे है।

पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के कार्यक्रम में लगा दी शिक्षकों की ड्यूटी, मचा बवाल

पति को थी बेटे की चाह दो बेटियां होने पर पत्नी के पैर जलाए

7 हजार किसानों को नहीं मिले भावांतर के 30 करोड़ रुपये, विरोध प्रदर्शन की किसान कर रहे तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -