Share:
पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के कार्यक्रम में लगा दी शिक्षकों की ड्यूटी, मचा बवाल
पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री के कार्यक्रम में लगा दी शिक्षकों की ड्यूटी, मचा बवाल

राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में पिठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमत कथा में 100 से अधिक अध्यापकों की ड्यूटी लगा दी गई जबकि 10 अध्यापकों को रिजर्व में भी रखा गया था। इसके लिए राजगढ़ के प्रभारी जिला शिक्षा अफसर करण सिंह भिलाला ने बाकायदा आदेश जारी किया था। जिन 100 अध्यापकों की ड्यूटी लगाई गई थी, उन्हें 20 सेक्टरों में तैनात किया गया था। 

बता दें कि पहली बार ऐसा हुआ है कि प्रशासन की तरफ से किसी प्राइवेट समारोह में अध्यापकों की ड्यूटी किसी निजी कार्य को संपन्न कराने के लिए लगाई गई हो। जब कलेक्टर से इस मामले में बात करने का प्रयास किया गया तो कलेक्टर इस मामले से नजर चुराते दिखाई दिए तथा कुछ भी कहने या कैमरे से दूरी बना ली। हंगामा बढ़ता देख आनन-फानन में कलेक्टर ने इस आदेश को रद्द कर दिया है।

वही इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी करण सिंह भिलाला ने बताया कि जिला प्रशासन के सहयोग के लिए 110 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। इनकी ड्यूटी आज हटा भी दी गई है। किसी प्राइवेट समारोह के लिए सरकारी अध्यापकों की ड्यूटी लगाने का यह पहला मामले सामने आया था जिसपर सवाल उठने के पश्चात् यह फैसला वापस ले लिया गया है।

आज होगा रोजगार सहायकों का सम्मेलन, सीएम शिवराज कर सकते हैं 3 बड़ी घोषणाएं

ऐतिहासिक ऊंचाई पर शेयर बाजार, तोड़े पुराने सभी रिकॉर्ड

अब मरीजों को घर के पास मिलेगा बेहतर उपचार, योगी सरकार ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -