घर में सो रही महिला को पहाड़ी पर उठाकर ले गए दरिंदे
घर में सो रही महिला को पहाड़ी पर उठाकर ले गए दरिंदे
Share:

गुड़गांव : साइबर सिटी गुड़गांव में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फ़िलहाल तीनो आरोपी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस जगह जगह पर दबिश दे रही है.

जानकारी के मुताबिक मामला शनिवार का है. पीड़ित महिला के पिता काम पर गए हुए थे. महिला घर पर अकेली थी. महिला को घर पर अकेला पाकर तावडू के रहने वाले जमशेद, युसूफ और मुबीन जबरन घर में घुस आए. जिसके बाद तीनों आरोपी महिला को अरावली की पहाड़ियों पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया. बता दें कि पीड़िता कुछ दिनों पहले ही अपने मायके आई हुई थी. पीड़िता ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को पहाड़ियों पर ही छोड़ फरार हो गए. वहीं पीड़ित महिला के पिता जब घर पहुंचे तो बेटी को घर पर न पाकर उसे ढूंढने के लिए निकले. बेटी की तलाश में पिता पहाड़ियों पर पहुंचे तो वहां का मंजर देख उनके होश फाख्ता हो गए. पीड़ित महिला ने पिता को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद पिता और पीड़ित महिला दोनों बादशाहपुर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

सेना के जवान ने की युवती से छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -