रामसेतु के सेट से तस्वीर शेयर कर बोले अक्षय- 'पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं'
रामसेतु के सेट से तस्वीर शेयर कर बोले अक्षय- 'पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार को आप सभी जल्द ही रामसेतु फिल्म में देखने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार ने शुरू कर दी है. वैसे यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए काफी स्पेशल है. हाल ही में अक्षय ने फिल्म से जुड़े अपने एक नए लुक को शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है कि, 'मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक के बनाने का सफर आज से शुरू हो रहा है। रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं. लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करुंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है.'

 

वैसे आप देख सकते हैं अक्षय कुमार इस नए लुक में लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ में आंखों में चश्मा और गले में स्कार्फ डाले हुए अक्षय बेहतरीन दिख रहे हैं. जैसे ही अक्की ने इस लुक में फोटो शेयर की वैसे ही उनकी तारीफ के पुल बांधे जाने लगे हैं. वैसे एक्टर का ये खास अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. बीते दिनों ही अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो शेयर की थी, जिसमें पूरा राम दरबार नजर आ रहा था.

यह फोटो रामसेतु फिल्म के मुहुर्त की थी और इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, 'अयोध्या जी में फ़िल्म “रामसेतु” के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ , जय श्री राम !' आप सभी को बता दें कि अक्षय इस फिल्म के अलावा बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, प्रथ्वीराज और हाउसफुल 5 जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं. इनमे से किसी की शूटिंग हो गई है तो किसी की शूटिंग जारी है.

ससुराल वालों ने होली मनाने के लिए नहीं जाने दिया मायके तो महिला ने ले ली बच्चे की जान

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई संग होली खेलती नजर आई एक्टर की पत्नी आलिया, जानिए क्या है मांझरा

यहाँ जलती हुई होलिका के बीच से गुजरे पंडा, यह है प्राचीन परंपरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -