शादी के बाद मोना सिंह ने मनाई लोहड़ी, शेयर की दिलकश तस्वीरें
शादी के बाद मोना सिंह ने मनाई लोहड़ी, शेयर की दिलकश तस्वीरें
Share:

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह आजकल अपनी शादी के बाद की ज़िंदगी को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. आपको बता दें कि बीते 27 दिसंबर को मोना ने सात फेरे लिए और अब मोना सिंह ने शादी के बाद पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर मोना सिंह ने लोहड़ी की तस्वीरें शेयर की हैं जो सभी को खूब पसंद आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

जी दरअसल इन फोटोज में उनके बेस्ट फ्रेंड गौरव गेरा भी साथ नजर आ रहे हैं और तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मोना सिंह ने लोहड़ी को काफी एन्जॉय किया. मोना ने खूब डांस किया. जी हाँ, लोहड़ी के लिए मोना सिंह ने एथनिक लुक लिया और वो ऑरेंज कलर के हैवी सूट में नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने मांग में सिंदूर और हैवी ईयररिंग्स पहना था. इस समय मोना सिंह की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए मोना सिंह ने लिखा-Happpyyyy lohri #love #lights #happiness #mygang.

आप सभी को पता हो मोना ने साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन संग शादी की है और उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में सम्पन्न हुई. बस करीबी दोस्त और रिश्तेदार पार्टी में शामिल हुए. अपनी शादी में मोना ने रेड कलर का लहंगा पहना था और वह प्रियंका चोपड़ा जैसी ज्वेलरी में भी दिखाई दीं थीं.

शर्टलेस हार्दिक संग नताशा ने शेयर की हॉट फोटो, जमकर हो रही वायरल

सलमान के शहनाज को डांटने पर जमकर भड़कीं संभावना सेठ, कहा -'बिग बॉस 13 स्क्रिप्टिड...'

'ये रिश्ता...' के सेट पर मना लोहड़ी का जश्न, जमकर नाचीं नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -