'ये रिश्ता...' के सेट पर मना लोहड़ी का जश्न, जमकर नाचीं नायरा
'ये रिश्ता...' के सेट पर मना लोहड़ी का जश्न, जमकर नाचीं नायरा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है. शो में गोयनका और सिंघानिया परिवार जल्द ही मिलकर लोहड़ी का जश्न मनाने वाले है और अभी कुछ घंटे पहले ही सेट पर लोहड़ी सेलीब्रेशन ट्रैक की शूटिंग हुई है जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. जी दरअसल इस समय सेट से सामने आई सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होने लगी है जो आप देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में सभी बड़े खुश खुश दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं एक तस्वीर को देखने के बाद मोहब्बतें वाले शाहरुख खान कि याद दिलाते हुए मोहसिन यानी कार्तिक नजर आते हैं. वहीं बात करें नायरा की तो वह हमेशा की तरह सज-धजकर लोहड़ी मनाने पहुंच चुकी है और कार्तिक गुस्से में दिखाई दे रहा है. खबरों के मुताबिक इस ट्रैक के दौरान ही कार्तिक वेदिका का पर्दाफाश करेगा और नायरा इस दौरान खूब डांस करने वाली है.

वहीं गायु समर्थ के साथ मिलकर खूब पतंग उड़ाते नजर आएगी और कैरव भी अपनी माँ नायरा के साथ पतंग उड़ाएगा. इस दौरान नायरा अपना डांस भी करती जा रही थी और लोहड़ी सेलीब्रेशन के बीच ही कार्तिक ने कैरव पर जमकर प्यार लुटा डाला जो तस्वीर में साफ़ नजर आ रहा है. वैसे लोहड़ी के जश्न में गोयनका परिवार इस कदर डूबा नजर आ रहा है कि जैसे सदियों बाद उन्हें ये खुशी नसीब हुई हो और यह जश्न ही वेदिका के राज से पर्दा उठा देगा.

छुट्टी के दिन में पति संग एन्जॉय करती नजर आई दीपिका कक्कड़

Kundali bhagya : माहिरा ने उठादा यहाँ कदम, क्या ले लेगी प्रीता की जान

Naagin 4 : वृंदा को देने के लिए मौत नयनतारा ने रचा नया षड्यंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -