शर्टलेस हार्दिक संग नताशा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, जमकर हो रही वायरल
शर्टलेस हार्दिक संग नताशा ने शेयर की खूबसूरत फोटो, जमकर हो रही वायरल
Share:

साल 2020 की शुरुआत में एक फोटो ने सभी को हैरान कर दिया था और वह फोटोज किसी और की नहीं बल्कि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानोविक की इंगेजमेंट की थी. जी हाँ, दोनों की उस खबर ने सभी को सरप्राइज कर दिया था और इस खबर के बाद से नताशा और हार्दिक लगातार सुर्खियों में हैं.

ऐसे में दोनों लगातार एक दूजे से प्यार के इजहार के लिए फोटोज शेयर कर रहे हैं और उनके इस अनाउंसमेंट के बाद से दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को लेकर खुलकर बातें करने में भी नहीं झिझक रहे हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से नच बलिये 9 की कंटेस्टेंट रहीं नताशा ने हार्दिक पंड्या के साथ एक और तस्वीर शेयर की है. इसमें दोनों बीच पर खड़े हुए हैं और समुद्र की तरफ देख रहे हैं.

आप देख सकते हैं इसमें हार्दिक शर्टलेस हैं और नताशा ने उन्हें पकड़ा हुआ है. वह मोनोकिनी में हैं. आपको बता दें हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई दुबई में हुई है और इस खबर को खुद हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसके बाद वह जमकर ट्रोलिंग का शिकार भी हुए थे. उस समय उन्होंने सगाई की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'तू मेरी, मैं तेरा, सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 #engaged'. बात करें नताशा की तो वह सर्ब‍िया की रहने वाली हैं और लंबे समय से हार्द‍िक संग डेट कर रही हैं इसी के साथ वह कई टीवी शोज में दिख चुकीं हैं.

'ये रिश्ता...' के सेट पर मना लोहड़ी का जश्न, जमकर नाचीं नायरा

Kundali bhagya : माहिरा ने उठादा यहाँ कदम, क्या ले लेगी प्रीता की जान

Naagin 4 : वृंदा को देने के लिए मौत नयनतारा ने रचा नया षड्यंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -