सलमान के शहनाज को डांटने पर जमकर भड़कीं संभावना सेठ, कहा -'बिग बॉस 13 स्क्रिप्टिड...'
सलमान के शहनाज को डांटने पर जमकर भड़कीं संभावना सेठ, कहा -'बिग बॉस 13 स्क्रिप्टिड...'
Share:

बिग बॉस में आए दिन लड़ाइयां हो रहीं हैं और वीकेंड का वार में भी कुछ ना कुछ ऐसा हो जाता है जो चौकाने वाला होता है. आपने देखा होगा बीते वीकेंड का वार में सलमान ने शहनाज गिल की जमकर क्लास लगाई थी और केवल इतना ही नहीं जब शहनाज गिल फूट-फूट कर रो रही थीं तब भी भाईजान नर्म नहीं हुए और उन्होंने यहां तक कह डाला कि, 'शहनाज यह सब मेरे साथ नहीं चलेगा.' वैसे इसके बाद फैंस के साथ-साथ कई सारे टीवी कलाकार शहनाज गिल का सपोर्ट कर रहे हैं और अब भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ भी शहनाज गिल के सपोर्ट में उतर आई हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से कई सारे ट्वीट किए हैं और शहनाज का जमकर सपोर्ट किया है. संभावना सेठ ने ट्वीट में लिखा है, 'सना सही है या गलत... सना माहिरा से जलती है या नहीं... क्या सना ड्रामा कर रही है ? मैं बस एक बात कहना चाहती हूं कि इस बात से क्या फर्क पड़ता है... सना ने शो के लिए जो दिया है... उसके बाद लोग सना को सपोर्ट करेंगे.' इसी के साथ उन्होंने लिखा है, 'मैं बिग बॉस 13 सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए देखती हूं. उसके अलावा शो में मुझे कोई इंट्रेस्ट नहीं है.'

आगे उन्होंने लिखा है, 'कल तक सना शो की मोस्ट एंटरटेनिंग और अब वो ओवर कॉन्फिडेंट हो गई है... और अगले प्रोमो में सना साइको हो जाएगी... मैंने हमेशा कहा है कि बिग बॉस 13 स्क्रिप्टिड नहीं है... लेकिन यह एक एडिटिड शो है. मेकर्स जो दिखाना चाहते हैं वो वही दिखाते हैं.' वैसे अपने ट्वीट्स से उन्होंने बिग बॉस 13 के मेकर्स पर यह आरोप लगाया है कि, ''वो शहनाज गिल की इमेज खराब कर रहे हैं.'' अब देखना यह होगा कि मेकर्स आगे क्या करते हैं.

छुट्टी के दिन में पति संग एन्जॉय करती नजर आई दीपिका कक्कड़

Naagin 4 : वृंदा को देने के लिए मौत नयनतारा ने रचा नया षड्यंत्र

विकास गुप्ता ने किया शहनाज़ का सपोर्ट, कहा- कोई परफेक्ट नहीं होता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -