न्यूजीलैंड ने सीमा पर 9 नए ओमिक्रोन मामलों की पुष्टि की
न्यूजीलैंड ने सीमा पर 9 नए ओमिक्रोन मामलों की पुष्टि की
Share:

वेलिंगटन - स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, न्यूजीलैंड ने अंतरराष्ट्रीय आगमन में नौ नए ओमीक्रोन  मामलों का पता लगाया है, जिससे देश में नए संस्करण से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 22 हो गई है।

अब तक के सभी ओमिक्रोन मामले प्रबंधित अलगाव में बने हुए हैं। सोमवार को, 69 नए सामुदायिक मामले सामने आए, जिससे देश में कुल पुष्ट मामलों की संख्या 13,495 हो गई। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, ऑकलैंड में 59, पास के वाइकाटो में सात, बे ऑफ प्लेंटी में दो और तारानाकी में एक नया संक्रमण दर्ज किया गया। अस्पतालों में कुल 62 रोगियों का इलाज किया जा रहा है, जिनमें से सात गहन देखभाल इकाइयों या उच्च निर्भरता इकाइयों में हैं। देश के कोविड की मृत्यु का आंकड़ा वर्तमान में 49 है।

ग्लोबल कोविड वॉच यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (CSSE) ने सोमवार सुबह अपने नवीनतम अपडेट में खुलासा किया कि वर्तमान वैश्विक केसलोएड और मरने वालों की संख्या क्रमशः 274,692,249 और 5,354,148 थी, जबकि प्रशासित टीके की कुल संख्या बढ़कर 8,680,566,482 हो गई।  CSSE के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका सबसे अधिक मामलों और मौतों (50,846,828 और 806,439) के साथ सबसे अधिक प्रभावित देश बना हुआ है।

लेबनान सीमा के पास इज़राइल ने बर्ड फ्लू फैलने की सूचना दी

यूएस की सीनेटर एलिजाबेथ वौरन, ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

मून जे-इन ने अस्पतालों को गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -