यूएस की सीनेटर एलिजाबेथ वौरन, ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
यूएस की सीनेटर एलिजाबेथ वौरन,  ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
Share:

 

वॉशिंगटन - अमेरिकी सीनेटर एलिजाबेथ वौरन ने वायरस के खिलाफ बूस्टर शॉट प्राप्त करने के बावजूद कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

मैसाचुसेट्स के डेमोक्रेटिक सीनेटर ने ट्वीट किया कि उनके नियमित परीक्षण के परिणामस्वरूप पिछले सप्ताह एक नकारात्मक परिणाम आया, लेकिन उन्होंने रविवार को "एक सफल मामले के साथ सकारात्मक परीक्षण" किया।  वौरन ने कहा कि उन्हें  लक्षण मामूली थे और वह "टीकाकरण और बढ़ावा देने से आने वाली गंभीर बीमारी से सुरक्षा प्रदान करने के लिए आभारी है।"

यह स्पष्ट नहीं है कि वौरन ने अत्यधिक पारगम्य ओमिक्रॉन वैरिएंट से ग्रसित है की नहीं ओमिक्रॉन वैरिएंट जो संयुक्त राज्य में कोविड -19 का प्रकोप पैदा कर रहा है। देश के शीर्ष संक्रामक रोग विशेषज्ञ एंथोनी फॉसी ने चेतावनी दी कि ओमिक्रॉन इस सर्दी में संयुक्त राज्य अमेरिका को "अधिग्रहण करने जा रहा है", अमेरिकियों से पूरी तरह से टीकाकरण और बढ़ावा देने का आग्रह किया।

मंगलवार को, संयुक्त राष्ट्र के अध्यक्ष जो बिडेन के ओमाइक्रोन-केंद्रित भाषण देने की उम्मीद है। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन साकी के अनुसार, प्रशासन "बढ़ते मामले के स्तर के लिए तैयार है", और राष्ट्रपति विस्तार से बताएंगे कि वे चुनौती का जवाब कैसे देंगे।

मून जे-इन ने अस्पतालों को गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया

हामिद करजई ने चेताया, पाक को अफगान मामलों में दखल नहीं देना चाहिए

यमन के ताइज़ो में सऊदी के नेतृत्व वाले हवाई हमले में सात हौथी मारे गए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -