मून जे-इन ने अस्पतालों को गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया
मून जे-इन ने अस्पतालों को गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया
Share:

 

सियोल: दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ने सोमवार को राष्ट्रीय विश्वविद्यालय के अस्पतालों को गंभीर रूप से बीमार कोविड -19 रोगियों पर अपने चिकित्सा संसाधनों पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, मून का आदेश तब आया जब देश में गंभीर मामलों में वृद्धि हुई, देश भर में अस्पताल के बिस्तरों की कमी के कारण रविवार को यह संख्या 1,025 के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई। मून ने अपने सहयोगियों के साथ एक बैठक के दौरान, उनके प्रवक्ता पार्क क्यूंग-मी के अनुसार कहा "मैं अनुरोध करता हूं कि राष्ट्रीय विश्वविद्यालय के अस्पताल गंभीर रूप से बीमार कोविड -19 रोगियों के इलाज पर अपने चिकित्सा संसाधनों पर ध्यान केंद्रित करें।" 

पार्क ने एक लिखित ब्रीफिंग में कहा कि राष्ट्रपति ने अनुरोध किया कि राजधानी क्षेत्र के सार्वजनिक अस्पतालों में जितना संभव हो सके संक्रामक रोगों के लिए अपनी विशेषज्ञता को बदलें, और निजी अस्पताल अन्य रोगियों के इलाज के प्रयास में सहायता करें।

मून ने सैन्य डॉक्टरों का हवाला देते हुए कहा, "मैं अनुरोध करता हूं कि कोविड -19 रोगियों के इलाज के लिए अधिक से अधिक सार्वजनिक क्षेत्र के चिकित्साकर्मियों को सौंपा जाए।"

हामिद करजई ने चेताया, पाक को अफगान मामलों में दखल नहीं देना चाहिए

यमन के ताइज़ो में सऊदी के नेतृत्व वाले हवाई हमले में सात हौथी मारे गए

कुछ ऐसी दिखती थी दुनिया की पहली पेंसिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -