न्यूयॉर्क सिटी ने छुट्टियों के मौसम से पहले किया आग्रह, कोरोना के खिलाफ बरतें अधिक सावधानी
न्यूयॉर्क सिटी ने छुट्टियों के मौसम से पहले किया आग्रह, कोरोना के खिलाफ बरतें अधिक सावधानी
Share:

न्यूयॉर्क शहर की सरकार ने लोगों से आग्रह किया है कि वे पारंपरिक छुट्टियों के मौसम में 26 नवंबर को कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ सावधानी बरतें। धन्यवाद संयुक्त राज्य अमेरिका में नवंबर में चौथे गुरुवार को मनाया जाने वाला एक संघीय अवकाश है। परंपरागत रूप से, यह अवकाश शरद ऋतु की फसल के लिए धन्यवाद देने का जश्न मनाता है।

मेयर बिल डी ब्लासियो ने ट्वीट किया "वर्चुअल या आउटडोर धार्मिक सेवाओं पर जाएं ... यदि संभव हो तो पारिवारिक समारोहों को छोटा और बाहर रखें ... स्थानीय रहें, सुरक्षित यात्रा करें, यात्रा के बाद 14 दिनों के लिए निशुल्क COVID-19 परीक्षण और संगरोध करें।" आगे मेयर बिल डी ब्लासियो ने ट्वीट करके कहा, "आसपास की छुट्टियों के साथ, हम शालीन नहीं हो सकते। हम अनियंत्रित COVID-19 फैलने का जोखिम नहीं उठा सकते। हम एक और शहरव्यापी बंद नहीं चाहते। मुझे पता है कि यह कितना कठिन होगा। मुझे पता है कि यह एक प्रमुख बलिदान है। लेकिन हमें अपने शहर को सुरक्षित रखने की जरूरत है।” उन्होंने कहा - "जब हमारे संकेतकों की बात आती है, तो हम न्यूयॉर्क शहर में खतरनाक स्थिति में हैं: 71 रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया ... 779 नए मामले ... संक्रमण दर 7-दिन का औसत 2.21 प्रतिशत है। इसके लिए हम सभी को सतर्क और तैयार करना चाहिए है।"

पिछले हफ्ते, महापौर ने जनता को बताया कि शहर में महामारी की दूसरी लहर नहीं देखी जा रही है क्योंकि इसकी संक्रमण दर 3 प्रतिशत से कम थी, लेकिन फिर भी लोगों को हाई अलर्ट पर रखा, क्योंकि वायरस किसी भी समय शहर में क्रूरता से हमला कर सकता था, विशेष रूप से सर्दियों के दौरान इसका खतरा अधिक बढ़ सकता है।

मालाबार युद्ध अभ्यास में शामिल हुआ ऑस्ट्रेलिया, भड़के चीन ने दी परिणाम भुगतने की धमकी

फ्लोरिडा के बादमध्य अमेरिका में एटा तूफ़ान ने मचाई तबाही

जानिए वर्ल्ड साइंस डे फॉर पीस एंड डेवलपमेंट के उद्देश्य 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -