चेन्नई में अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से मिले रजनीकांत, कही ये बात
चेन्नई में अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से मिले रजनीकांत, कही ये बात
Share:

चेन्नई: सुपरस्टार रजनीकांत ने आज चेन्नई में अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम (RMM) के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक की। पार्टी नेताओं के साथ मंथन करने के बाद रजनीकांत ने कहा कि मैंने अपने विचारों को उनके साथ साझा किया। मैं अपने फैसले का जल्द ही ऐलान करूंगा। बताया जा रहा है कि रजनीकांत जल्द ही सक्रिय रूप में सियासत में शामिल हो सकते हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या वह तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उतरते हैं या नहीं। 

पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करने के बाद रजनीकांत ने कहा कि, मैं पार्टी के जिला सचिवों से मिला। उन्होंने अपने विचार प्रकट किए और मैंने उन्हें अपने विचार बताए। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि मैं जो भी निर्णय लूँगा, वे मेरे साथ में होंगे। मैं जल्द से जल्द अपने फैसले का ऐलान करूंगा। बता दें कि गत माह, रजनीकांत ने संकेत दिया था कि लंबे समय से सियासत में आने का इंतजार और भी लंबा हो सकता है। 

कथित रूप से रजनीकांत द्वारा अक्तूबर में लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की चिंता के बारे में बताया था। हालांकि, रजनीकांत ने पत्र में लिखी कुछ चीजों को फर्जी करार देते हुए खारिज कर दिया था। जबकि उन्होंने पत्र में लिखे स्वास्थ्य खतरों के चलते कोरोना का शिकार होने की संभावना वाली बात को कबूल किया था।  

भाजपा ने TMC को बताया टेररिस्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, कहा- समय के साथ बदलता रहा पार्टी का अर्थ

मायावती बोलीं - आशंकाओं से भरा हुआ है लव जिहाद अध्यादेश, यूपी सरकार करे पुनर्विचार

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -