नए साल की शुरुआत में घर लाये यह चीजें, होगा सब कुछ मंगल
नए साल की शुरुआत में घर लाये यह चीजें, होगा सब कुछ मंगल
Share:

नए साल यानी 2021 को आने में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में हर कोई नए साल से यही उम्मीद कर रहा है कि वह अच्छा रहे और उसमे खुशियां ही खुशियां हो। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं खुशनुमा माहौल के लिए आप नए साल के शुरुआत में घर में क्या ला सकते हैं।

पिरामिड- कहा जाता है नए साल की शुरुआत में घर में पिरामिड जरूर रखने चाहिए। विशेषज्ञों का कहना है पिरामिड की आकृति उत्तर दक्षिम अक्ष पर रहने की वजह से यह ब्रह्माण्ड में व्याप्त ज्ञात व अज्ञात शक्तियों को स्वयं में समाहित कर अपने अंदर एक ऊर्जायुक्त वातावरण तैयार करते हैं। घर में सब कुछ अच्छा रहता है।

धातु का कछुआ- नए साल की शुरुआत में लोगों को घर में मिट्टी तथा लकड़ी के छोटे से कछुए लाने चाहिए। वैसे आप चाहे तो धातु का कछुआ भी बनवा सकते हैं। जी दरअसल धातु चांदी पीतल कांसे के कछुए लाकर उत्तर दिशा में रखने से सब मंगल होता है।


मोतीशंख- वही दक्षिणवर्ती शंख तथा मोती का शंख घर में नए साल पर लाया जाए तो बड़ा शुभ होता है। वैसे हम आपको बता दें कि मोतीशंख थोड़ा चमकीला होता है और इस शंख को विधि-विधान से पूजन कर यदि तिजोरी में रखा जाए तो आमदनी बढ़ने लगती है।

ठोस चांदी का हाथी- कहा जाता है इसको नए साल के पहले दिन घऱ में रखने से राहु तथा केतु का बुरा प्रभाव नहीं रहता है। इसके अलावा घर में शांति तथा सुख समृद्धि बनी रहती है। 

दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलिना का हुआ बुरा हाल, पति को दी जेल भेजने की धमकी

प्रकाश सिंह बादल को PM मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

मुकेश अंबानी ने की सरकार की सराहना, पीएम मोदी के डिजिटल अभियान को बताया सफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -