ब्रिटेन पर तंज कसते हुए बिग बी ने ऋषि सुनक को दी बधाई
ब्रिटेन पर तंज कसते हुए बिग बी ने ऋषि सुनक को दी बधाई
Share:

दिवाली के दिन भारतवासियों का सीना उस समय गर्व से चौड़ा हो गया जब यह खबर आई कि ब्रिटेन में एक भारतीय मूल के शख्स को प्रधानमंत्री के रूप में चुन लिया गया है। जी हाँ और उसके बाद से सोशल मीडिया पर केवल इसी बारे में चर्चा होने लगी। आपको बता दें कि अब ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री का नाम है ऋषि सुनक। जी हाँ और ऋषि सुनक ब्रिटेन के पहले अश्वेत पीएम हैं, जो कि हिंदू हैं, ऐसे में उनको हर तरफ से बधाई संदेश मिल रहे हैं। इन सभी के बीच अमिताभ बच्चन भी इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं। जी दरअसल उन्होंने भी अपने लेटेस्ट पोस्ट में खुशी जताई है और ऋषि सुनकर पर गर्व किया है।

किंग चार्ल्स से मुलाकात के बाद PM का पदभार संभालेंगे ऋषि सुनक

आप सभी जानते ही होंगे अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह देश-दुनिया में होने वाली हर गतिविधि पर नजर रखते हैं। वहीं जब भारतीय मूल के शख्स ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं तो अमिताभ बच्चन की प्रतिक्रिया तो बनती है। अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट साझा करते हुए ऋषि सुनक को बधाई दी और ब्रिटेन पर तंज कसा। जी दरअसल अपने ऑफिशियल अकाउंट पर बिग बी ने लिखा, 'भारत माता की जय, अब ब्रिटेन के पास अपने देश की ओर से प्रधानमंत्री के रूप में एक नया वायसराय है।' आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 200 साल की गुलामी का बदला आज ले लिया गया है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सर आपने तो दो लाइनों में पूरा खेल कर दिया। आप सभी को बता दें कि ब्रिटेन के कंजर्वेटिव पार्टी के नेता ऋषि सुनक यूनाइटेड किंगडम के पहले हिंदू और अश्वेत प्रधानमंत्री बने हैं। आने वाले 28 अक्टूबर को वो प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। जी हाँ और इसी खुशी में भारत में भी जश्न का माहौल है।

असम में साइक्लोन सितरांग की तबाही, कई घर क्षतिग्रस्त-पेड़ भी गिरे

देश में कोरोना की रफ्तार सबसे धीमी, 24 घंटे में सामने आए सबसे कम मामले

शादी के बाद CM मान ने मनाई पहली दिवाली, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -