असम में साइक्लोन सितरांग की तबाही, कई घर क्षतिग्रस्त-पेड़ भी गिरे
असम में साइक्लोन सितरांग की तबाही, कई घर क्षतिग्रस्त-पेड़ भी गिरे
Share:

असम: चक्रवात सितरांग (Cyclone Sitarang) का खतरा तेजी से और लगातार बढ़ता नजर आ रहा है। जी दरअसल बंगाल (Bengal) की खाड़ी (Bay of Bengal) में बना चक्रवात सितरांग दिन प्रतिदिन भयानक रूप ले रहा है और इसकी वजह से अब तक करीब पांच लोगों की मौत (Death) हो चुकी है। इसी के साथ ऐसा कहा जा रहा है कि अब इस चक्रवात को लेकर भारत के असम में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। जी दरअसल, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक असम (Assam) के नागांव में चक्रवात सितरांग को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

दो पक्षों के विवाद में हुई व्यक्ति की मौत, हुड़दंगियों ने निकाली पिस्टल

केवल यही नहीं बल्कि शहर में बारिश के कारण काफी नुकसान भी हुआ हैं। यहाँ बारिश की वजह से शहर के कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं और पेड़ भी गिर गए हैं। इसके अलावा गुवाहाटी में बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव हो गया है। आप सभी को यह भी बता दें कि ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक साइक्लोन सितरांग डिप्रेशन में उत्तरपूर्वी राज्यों में कमजोर हुआ है।

इसी के साथ पश्चिम बंगाल में चक्रवात सितरांग के लिए जारी किए गए अलर्ट के बीच दक्षिण 24 परगना में बक्खाली समुद्र के तट पर ज्वार-भाटा संतू दास ने कहा कि, 'हम पर्यटकों और स्थानीय लोगों को समुद्र के पास ना जाने की चेतावनी दे रहे हैं।' आप सभी को यह भी बता दें कि तूफान आने से पहले बांग्लादेश में सोमवार को दो लाख से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया था। बीते दिन बांग्लादेश में इस चक्रवात के चलते कई लोगों की मौत भी हो गई है।

देश में कोरोना की रफ्तार सबसे धीमी, 24 घंटे में सामने आए सबसे कम मामले

शादी के बाद CM मान ने मनाई पहली दिवाली, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें

किंग चार्ल्स से मुलाकात के बाद PM का पदभार संभालेंगे ऋषि सुनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -