'जवान' फिल्म को लेकर आया नया अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस
'जवान' फिल्म को लेकर आया नया अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की नई फिल्म 'जवान' का प्रिव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग है। प्रिव्यू वीडियो से शाहरुख खान का बाल्ड और आर्मी लुक, उनका ग्लैमरस अंदाज, उनके डायलॉग्स और जबरदस्त एक्शन सीन्स वायरल हो रहे हैं। यह सच है कि प्रिव्यू वीडियो ने प्रशंसकों को फिल्म के ट्रेलर के लिए और अधिक उत्साहित कर दिया है, लेकिन शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए एक और खुशखबरी है। खबर है कि शाहरुख़ खान इस फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग कर रहे हैं।

हाल ही में शाहरुख़ खान अपनी लॉस एंजेलिस ट्रिप से लौटे हैं तथा  आते ही काम पर लग गए हैं। फिल्म डेवलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि पहले इस गाने की शूटिंग दुबई में होने वाली थी, किन्तु अब इसे यश राज स्टूडियो में शूट किया जाएगा। प्राप्त खबर के अनुसार, जिस दिन प्रिव्यू वीडियो लॉन्च किया गया, उसी दिन सॉन्ग की शूटिंग आरम्भ कर दी गई थी तथा अब एक सप्ताह तक चलेगी। गाने में भी शाहरुख़ खान एक यूनिक लुक कैरी करते दिखेंगे।

वही इस गाने में शाहरुख खान के अतिरिक्त, नयनतारा और सान्या मल्होत्रा सहित फिल्म में काम करने वाली उनकी पूरी गर्ल गैंग होगी। इस खास गाने को वैभवी मर्चेंट कोरियोग्राफ कर रही हैं तथा म्यूजिक दिया है अनिरुद्ध ने। ध्यान हो कि एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। शाहरुख़ खान फिर एक बार जबरदस्त एक्शन करते नजर आयेंगे।

रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी...' का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO

टमाटर के बढ़ते दाम पर बोले सुनील शेट्टी- 'मैं इन दिनों कम खाने लगा हूं...'

'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -