रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी...' का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO
रिलीज हुआ 'रॉकी और रानी...' का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO
Share:

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ आलिया भट्ट-रणवीर सिंह एक बार फिर पर्दे पर छाने को तैयार हैं. हाल ही में फिल्म का नया गाना What Jhumka रिलीज हो चुका है. गाना भले ही 'झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में...' का मॉडर्न वर्जन है, किन्तु इस पेपी सॉन्ग की वाइब पूरी तरह से फ्रेश है. 'वॉट झुमका' एक बेहतरीन डांस सॉन्ग है, जिसमें एक बार फिर आलिया एवं रणवीर की केमिस्ट्री फैंस को क्रेजी कर रही है. 

गाने की थीम बहुत कलरफुल और वाब्रेंट है, जो प्रशंसकों के लिए एक विजुअल ट्रीट है. गाने की बीट्स और कैची म्यूजिक आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी. गाना सुनकर ये बोलना गलत नहीं होगा कि ये इस साल का बड़ा डांस नंबर बन सकता है. गाने को लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, जबकि आलिया भट्ट के लिए ये गाना जोनिता गांधी ने गाया है. ऑरिजनल गाना 'झुमका गिरा रे' आशा भोंसले ने गाया था, जो उस वक़्त का सुपरहिट सॉन्ग था. मगर इसके मॉडर्न वर्जन What Jhumka में भी वो सभी फ्लेवर्स एड किए गए हैं, जो यूथ को कनेक्ट करते हैं. 

वही सोशल मीडिया पर गाने को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कई लोगों का कहना है कि इस गानें की बंद बजा दी. रणबीर-आलिया की फिल्म 'रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले आलिया-रणवीर 'गली बॉय' में दिखाई दिए थे. अब एक बार फिर दोनों का मैजिक देखने के लिए प्रशंसक बेकरार हैं. बता दे कि करण जौहर भी लंबे समय के बाद इस फिल्म के माध्यम से डायरेक्टर के तौर पर अपना कमबैक कर रहे हैं.

'शहनाज़ गिल एक्ट्रेस कम छिछोरी ज्यादा लग रही है', इस एक्टर ने उड़ाया 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का मजाक

OTT में इंटीमेट सीन्स देने को लेकर बोली नरगिस फाखरी- 'काम के लिए तो कभी भी...'

शाहरुख खान या विजय सेतुपति, जानिए 'जवान' के लिए किस स्टार को मिली सबसे ज्यादा फीस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -