Pari Teaser : अनुष्का के भयानक रूप को देखकर मर गई सारी मछलिया
Pari Teaser : अनुष्का के भयानक रूप को देखकर मर गई सारी मछलिया
Share:

अनुष्का शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म परी हर दूसरे दिन पोस्टर या टीज़र शेयर कर सभी का उत्साह और ज्यादा बड़ा रही है. पहली बार अनुष्का का ऐसा सामने आया है. इतने भयानक अवतार में अनुष्का पहले कभी भी नहीं दिखी है. गुरुवार रात को ही फिल्म का एक और टीज़र सामने आया है जिसके बाद फिर दर्शको की रातो की नींद उड़ गई है.

अनुष्का ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म का 5 वा टीज़र रिलीज़ किया है और ये अब तक का सबसे ज्यादा खौफनाक और डरावना टीज़र है. सौ प्रतिशत इस टीज़र को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. टीज़र में आप देख सकते है अनुष्का अँधेरी काली रात में अकेली तालाब की ओर जा रही होती है. और तालाब में जाकर वो खुद के चेहरे को पानी में देखती है. पानी में जैसे ही अनुष्का की परछाई पड़ती है तो उसके खून वाले मुँह को देखकर सभी मछलिया एक-एक करके मर जाती है.

उनके इस रूप को देखकर तो कोई भी डर जाए. आपको बता दे 'परी' अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है. पहली बार अनुष्का ऐसी सुपर नेचुरल फिल्म कर रही है. फिल्म के डायरेक्टर प्रोसित रॉय है. पहली बार इस फिल्म में अनुष्का का इतना भयानक रूप नजर आ रहा है. फिल्म परी 2 मार्च को रिलीज़ होगी. आप भी देखिये परी का ये भयानक डरावना वीडियो.

तैमूर के क्यूट से पाउट के सामने मम्मी करीना का पाउट पड़ गया फीका

इस फिल्म के लिए टाइगर ने उतार दिए पुरे कपडे, न्यूड फोटोज हुई वायरल

इस सिंगर ने बच्ची को किया गलत ढंग से Kiss, दर्ज हुई शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -