तैमूर के क्यूट से पाउट के सामने मम्मी करीना का पाउट पड़ गया फीका
तैमूर के क्यूट से पाउट के सामने मम्मी करीना का पाउट पड़ गया फीका
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट और सुन्दर स्टारकिड तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना बने रहे ऐसा तो हो नहीं सकता है. अक्सर ही तैमूर को फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है. लेकिन हाल ही में उनकी जो फोटो सामने आई है उसे देखकर तो आपका भी दिन बन जाएगा. इस बार तैमूर का ऐसा लुक दिख है जो पहले कभी न दिखा हो. तैमूर के सामने जैसे ही कैमरा आया तो उन्होंने क्यूट सा पाउट बना लिया. तैमूर के छोटे से रेड लिप्स पर पाउट बहुत प्यारा लग रहा था. उनके इस पाउट के सामने तो मम्मी करीना का पाउट भी फ़ैल है.

आम लोगो के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब भी तैमूर के दीवाने है. बॉलीवुड को देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी तैमूर को बड़ी फैन है. तैमूर के बारे में प्रियंका ने कहा कि, 'तैमूर बेहद खूबसूरत बच्चा है और उसके पास अपनी मम्मी करीना वाला पाउट मुंह पहले से ही है.' प्रियंका की इस तारीफ का करीना ने जवाब देते हुए कहा भी था कि, 'मेरा बेटा पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा खूबसूरत है, सच में उसके लिप्स भी बहुत प्यारे हैं.'

तैमूर जब भी अपनी नैनी के साथ बाहर निकलते है वो तुरंत कैमरे की निगाहो में कैद हो जाते है. अब तो तैमूर के साथ-साथ उनकी नैनी भी खूब फेमस हो गई है. पिछले दिनों ही तैमूर की एक फोटो खूब वायरल हो रही थी जिसमे वो छोटी बनाकर बड़े ही प्यार से अपने पापा सैफ की फोटो देख रहे है.

इस फिल्म के लिए टाइगर ने उतार दिए पुरे कपडे, न्यूड फोटोज हुई वायरल

इस सिंगर ने बच्ची को किया गलत ढंग से Kiss, दर्ज हुई शिकायत

अमृतसर में शूटिंग के लिए पहुंचे अर्जुन और परिणीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -