इस फिल्म के लिए टाइगर ने उतार दिए पुरे कपडे, न्यूड फोटोज हुई वायरल
इस फिल्म के लिए टाइगर ने उतार दिए पुरे कपडे, न्यूड फोटोज हुई वायरल
Share:

इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'बागी-2' की शूटिंग में बिजी है. बुधवार को ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ. ट्रेलर में आप टाइगर के शानदार स्टंट्स की एक झलक देख सकते है. इसके साथ ही आप टाइगर की फिट बॉडी और मसल्स भी देख सकते है. लेकिन अगर फिल्म बागी-2 के ट्रेलर में कुछ नया देखने को मिला है तो वो है टाइगर का न्यूड अवतार.

जी हाँ.... बागी-2 के ट्रेलर में टाइगर की पूरी बॉडी एक्सपोज़ हो रही है. अगर आपने ध्यान से ट्रेलर देखा हो तो जब टाइगर को पुलिस स्टेशन में पुलिसवाले पिटाई कर रहे होते है तो उस समय टाइगर के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं होता है. टाइगर बिना कपड़ो के ही नजर आते है. यानी की बड़े पर्दे पर इस तरह के सीन करने वाले एक्टर्स की सूची में अब टाइगर का भी नाम शामिल हो चूका है.

इससे ये भी साबित हो चूका है कि टाइगर अपने किरदार को और ज्यादा दमदार बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है. पहली बार टाइगर का ऐसा अवतार किसी फिल्म में नजर आएगा. खैर अब तो टाइगर के फैंस को इस फिल्म को देखने को उत्सुकता और ज्यादा बढ़ जाएगी. आपको बता दे बागी-2 में टाइगर के साथ दिशा पटानी भी नजर आएँगी. और ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होगी.

इस सिंगर ने बच्ची को किया गलत ढंग से Kiss, दर्ज हुई शिकायत

अपने इस अंग की सर्जरी के बाद और भी सेक्सी हो गई ये अभिनेत्री

रामगोपाल वर्मा पर पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप, जा सकते है जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -