OTT में इंटीमेट सीन्स देने को लेकर बोली नरगिस फाखरी- 'काम के लिए तो कभी भी...'
OTT में इंटीमेट सीन्स देने को लेकर बोली नरगिस फाखरी- 'काम के लिए तो कभी भी...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू कर सबका दिल जीतने वालीं नरगिस फाखरी अब OTT में भी अपना कमाल दिखा रही हैं। OTT में बहुत बोल्ड कंटेंटे होता है जिसमें बोल्ड या इंटीमेट सीन्स भी होते हैं। तो अब नरगिस फाखरी ने इस पर अपना पक्ष रखा है। हाल ही में उनसे पूछा गया कि क्या वह OTT की वेब सीरीज या फिल्म के लिए कभी बोल्ड सीन या इंटीमेट सीन देंगी। 

तो नरगिस ने साफ कर दिया कि वह OTT में कभी न्यूड सीन नहीं देने वालीं। हालांकि वह चैलेंजिंग रोल करने को तैयार हैं। नरगिस ने बोला, 'मैं अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए न्यूड नहीं होने वाली। मुझे न्यूडिटी से परेशानी है।' उनका मानना है कि कुछ OTT कंटेंट को आप परिवार के साथ सहज होकर नहीं देख सकते। हालांकि नरगिस फाखरी का कहना है कि वह डाइवर्स करेक्टर्स अवश्य करने वाली हैं जो अलग सब्जेक्ट पर हो जैसे होमोसेक्सुअलिटी जिस पर आज भी डिबेट होती है।

नरगिस ने कहा, 'OTT प्लेटफॉर्म की विशेष बात ये है कि यहां अलग-अलग विकल्प हैं। सभी अपने हिसाब से जो मन चाहा देख सकते हैं तथा जो पसंद नहीं उसे इग्नोर कर सकते हैं। OTT के माध्यम से एक्टर्स को एक्सपैरिमेंट करने का अवसर मिला।' नरगिस लास्ट टोरबाज में दिखाई दी थीं जो नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई थी। अब वह जल्द ही इंडियन तेलुगु पीरियड एक्शन फिल्म में दिखाई देगी। इस फिल्म को कृष जगरलामुदी ने लिखा है तथा इसे निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में पवन कल्याण, निधि अग्रवाल, बॉबी देओल, नरगिस फाखरी अहम भूमिका में हैं। फिल्म मुघल एंपायर के 17वीं सेंचुरी पर आधारित है।

शाहरुख खान या विजय सेतुपति, जानिए 'जवान' के लिए किस स्टार को मिली सबसे ज्यादा फीस?

OMG के लिए अक्षय कुमार ने छोड़ दिया था मांस खाना, इस शख्स के कहने पर लिया था फैसला

जवान में दीपिका पादुकोण निभा रही है ये किरदार, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -